A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 विश्व कप के लिए भारत न आने वाले बयान से पलटा पाकिस्तान

T20 विश्व कप के लिए भारत न आने वाले बयान से पलटा पाकिस्तान

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने अपने उस बयान पर यू-टर्न ले लिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं आती है तो वह भी अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप में भाग लेने के लिए भारत नहीं जाएगा।

<p>T20 विश्व कप के लिए भारत...- India TV Hindi Image Source : TWITTER T20 विश्व कप के लिए भारत न आने वाले बयान से पलटा पाकिस्तान

लाहौर| पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने अपने उस बयान पर यू-टर्न ले लिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं आती है तो पाकिस्तान भी अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप में भाग लेने के लिए भारत नहीं जाएगा। स्पोर्टस्टार ने खान के हवाले से कहा, "यह पूरी तरह से गलत है। हम अब भी चाहते हैं कि पाकिस्तान में एशिया कप की मेजबानी हो। एसीसी को यह फैसला करने की जरूरत है कि भारत के मैच कहां खेले जाएंगे।"

उन्होंने कहा, "यह पूरी तरह से गलत है। मैं कहना चाहूंगा कि सुरक्षा एक चिंता है। लेकिन हमें उम्मीद है कि समय रहते सबकुछ ठीक हो जाएगा।" पीसीबी के सीईओ ने साथ ही यह भी स्पष्ट कर दिया कि टी-20 विश्व कप से हटने का सवाल ही नहीं उठता है, क्योंकि यह आईसीसी का टूर्नामेंट है।

पाकिस्तानी अखबार डॉन ने इससे पहले खान के हवाले से कहा था, "यह पीसीबी और आईसीसी के प्राधिकार में नहीं है कि वे एशिया कप का मेजबान बदलें। यह फैसला एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) का है।"

उन्होंने कहा था, "हम एशिया कप की मेजबानी के लिए दो स्थानों पर विचार कर रहे हैं। अगर भारतीय टीम एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं आती है, तो हम भी 2021 को भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप में भाग लेने के लिए मना कर सकते हैं।"

Latest Cricket News