A
Hindi News खेल क्रिकेट पीसीबी ने कप्तानी मसले पर मुझसे चर्चा नहीं की : अजहर अली

पीसीबी ने कप्तानी मसले पर मुझसे चर्चा नहीं की : अजहर अली

पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने कहा था कि वह इसकी पुष्टि नहीं कर सकते हैं कि अजहर अली न्यूजीलैंड दौरे के लिये कप्तान बने रहेंगे या नहीं। 

PCB, Azhar Ali, Sports, Pakistan, cricket- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Azhar Ali

पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान अजहर अली ने गुरुवार को उन रिपोर्टों को महज अफवाह करार दिया जिनमें कहा गया था कि वह अपना पद गंवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इस मसले पर अभी तक उनसे बात नहीं की। पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने कहा था कि वह इसकी पुष्टि नहीं कर सकते हैं कि न्यूजीलैंड दौरे के लिये अजहर कप्तान बने रहेंगे या नहीं। 

इसके बाद ही कयास लगाये जा रहे थे कि अजहर की जगह बाबर आजम को टेस्ट टीम की भी कप्तानी सौंपी जा सकती है। अजहर ने कराची में वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों से कहा, ‘‘पीसीबी ने अभी तक मुझसे इस बारे में चर्चा नहीं की और मुझे भी इस अफवाह के बारे में मीडिया से ही पता चला। इसलिए मैं अभी इस बारे में कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हूं। ’’ 

यह भी पढ़ें- ब्रायन लारा ने बताया, सीएसके के कप्तान धोनी से कहां हुई चूक जिसके कारण प्लेऑफ से बाहर हुई टीम

अभी तक 81 टेस्ट मैच खेलने वाले अजहर को पिछले साल अक्टूबर में टेस्ट कप्तान नियुक्त किया गया था तथा मई में पीसीबी ने उन्हें 2020-21 के लिये कप्तान बनाये रखने की पुष्टि की थी। 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं क्या कह सकता हूं जबकि किसी ने मुझसे इस बारे में बात ही नहीं की। मैं यही मान रहा हूं कि यह अफवाह है और कुछ नहीं। ’’

Latest Cricket News