A
Hindi News खेल क्रिकेट डेविड मलान का बड़ा बयान, कहा- रैंकिंग से ज्यादा प्रदर्शन मायने रखता है

डेविड मलान का बड़ा बयान, कहा- रैंकिंग से ज्यादा प्रदर्शन मायने रखता है

T20 रैकिंग में दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज इंग्लैंड के डेविड मलान ने कहा है कि उनके लिए आईसीसी T20 रैंकिंग की अहमियत कम है।

<p>डेविड मलान का बड़ा...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES डेविड मलान का बड़ा बयान, कहा- रैंकिंग से ज्यादा प्रदर्शन मायने रखता है

केप टाउन| टी-20 रैकिंग में दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज इंग्लैंड के डेविड मलान ने कहा है कि उनके लिए आईसीसी टी-20 रैंकिंग की अहमियत कम है और इससे उनका टीम में चयन होने की गारंटी नहीं मिलती है। उन्होंने साथ ही कहा कि इससे दबाव बनता है।

क्रिकइंफो ने मलान के हवाले से गुरुवार को कहा, "यह कुछ ऐसा है, जिसका कि संन्यास के बाद मैं आनंद लूंगा। लेकिन यह वैसा नहीं है, जिसके बारे में मैं फिलहाल सोच रहा हूं। यह रन बनाने की गारंटी नहीं देता है और ना ही यह टीम में आपकी जगह पक्की होने की गारंटी देता है। संन्यास के बाद इसे (टी-20 रैंकिंग) मैं अपनी यादों के रूप में देखूंगा।"

ICC ने बदला वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का प्वॉइंट्स टेबल सिस्टम, भारत को हुआ नुकसान

उन्होंने कहा, "लेकिन ऊंची रैकिंग होने से आपके ऊपर दबाव भी होता है। और मैं चाहता हूं कि यह मुझे प्रभावित न करे, चाहे मैं विश्व रैंकिंग में नंबर-1 रहूं या 20 या 100।"

दक्षिण अफ्रीका में बड़े हुए मलान ने जून 2017 में टी-20 क्रिकेट में पदार्पण किया था। उसके बाद से उन्होंने 48.71 की औसत से 682 रन बनाए हैं। उन्होंने हाल में पाकिस्तान के बाबर आजम को खिसकार टी-20 रैंकिंग में नंबर-1 स्थान हासिल किया था।

Latest Cricket News