A
Hindi News खेल क्रिकेट बीबीएल-10 के लिए एडिलेड स्ट्राइकर्स में लौटे फिल साल्ट

बीबीएल-10 के लिए एडिलेड स्ट्राइकर्स में लौटे फिल साल्ट

पिछले साल बीबीएल में डेब्यू करने वाले दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 361 रन बनाए थे। स्ट्राइकर्स के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी ने 24 साल के इस खिलाड़ी की तारीफ की है।

Phil Salt, Adelaide Strikers, BBL-10, sports, cricket- India TV Hindi Image Source : GETTY Phil Salt

सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट बिग बैश लीग (बीबीएल) के 10वें सीजन के लिए एडिलेड स्ट्राइकर्स में दोबारा लौटेंगे। पिछले साल बीबीएल में डेब्यू करने वाले दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 361 रन बनाए थे। स्ट्राइकर्स के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी ने 24 साल के इस खिलाड़ी की तारीफ की है।

उन्होंने कहा, "हम फिल के बीबीएल के आगामी सीजन के लिए दोबारा स्ट्राइकर्स के साथ शामिल होने पर खुश हैं। वह जितने अच्छे क्रिकेटर हैं उतने ही अच्छे इंसान हैं। वह मैदान के अंदर और बाहर टीम में काफी योगदान देंगे। हम इस बात से बेहद खुश हैं कि वह दोबारा हमारी टीम में आ रहे हैं।"

फिर बीबीएल में शानदार फॉर्म के साथ आ रहे हैं। उन्हों आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई सीरीज के लिए इंग्लैंड की वनडे टीम में जगह मिली थी।

फिल ने कहा, "पिछले साल मैंने पहला बीबीएल खेला था और जिस तरह का स्तर है वो देखने को मिला था। एक बार फिर बीबीएल में स्ट्राइकर्स के साथ खेलने का प्रस्ताव मेरे पास आई तो मैं न नहीं कह सका।"

Latest Cricket News