A
Hindi News खेल क्रिकेट फिल सिमंस के सेल्फ आइसोलेट होने से टीम की तैयारियों पर नहीं पड़ेगा असर : जोसेफ

फिल सिमंस के सेल्फ आइसोलेट होने से टीम की तैयारियों पर नहीं पड़ेगा असर : जोसेफ

तीन मैचों की टेस्ट सीरीज आठ जुलाई से शुरू होगी। पहला मैच हेम्पशायर के एजेस बाउल पर खेला जाएगा, जबकि दूसरा और तीसरा मैच ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेला जाएगा।

Alzarri Joseph, Phil Simmons, Shannon Gabriel, England vs West Indies, cricket news, latest updates,- India TV Hindi Image Source : GETTY Phil Simmons

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ का मानना है कि मुख्य कोच फिल सिमंस की गैर मौजूदगी से उनकी टीम की तैयारियों पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, सिमंस हाल ही में एक अंतिम संस्कार में शरीक हुए थे, इसी कारण उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर रखा है। सिमंस अब गुरुवार को तभी टीम से जुड़ सकते हैं जब उनका दो कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आएगा।

क्रिकइंफो ने जोसेफ के हवाले से कहा, " इससे वास्तव में हमारी टीम पर फर्क नहीं पड़ेगा। हमें अपना काम करना है और हम अपनी तैयारी जारी रखेंगे।"

उन्होंने कहा, " हमारे पास काफी बड़ा कोचिंग स्टाफ है, जोकि एक दूसरे को काफी सपोर्ट करते हैं। इसलिए यह किसी के लिए कोई समस्या नहीं है।"

इस सीरीज के साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी भी होगी, जो कोरोना वायरस महामारी के कारण स्थगित हुई पड़ी है।

तीन मैचों की टेस्ट सीरीज आठ जुलाई से शुरू होगी। पहला मैच हेम्पशायर के एजेस बाउल पर खेला जाएगा, जबकि दूसरा और तीसरा मैच ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेला जाएगा।

जोसेफ ने अपनी गेंदबाजी को लेकर कहा, " मैं अपने प्रदर्शन में निरंतरता बनाए रखना चाहता हूं। मुझे लगता है कि मैंने इस सप्ताह अच्छी गेंदबाजी की है, इसलिए मैं उसी प्रदर्शन को दोहराना चाहता हूं, जोकि मैंने पिछले मैच में किया था।"

उन्होंने अपने पिछले दौरे को लेकर कहा, " 2017 का पिछला दौरा, मेरे लिए काफी सीखने वाला था। वह मेरा इंग्लैंड दौरा था। इसलिए हमारे पास यहां का कुछ अनुभव है। मुझे पता है कि दूसरी बार कैसे यहां गेंदबाजी करनी है।"

Latest Cricket News