A
Hindi News खेल क्रिकेट मसूरी में साक्षी के साथ बर्फबारी का मजा उठाते नजर आए धोनी, देखें PHOTOS

मसूरी में साक्षी के साथ बर्फबारी का मजा उठाते नजर आए धोनी, देखें PHOTOS

महेंद्र सिंह धोनी पिछले 6 महीनों से क्रिकेट से दूर हैं और फिलहाल अपने परिवार के साथ उत्तराखंड की वादियों में छुट्टियां मना रहे हैं।

<p>मसूरी में साक्षी के...- India TV Hindi Image Source : @SAKSHISING_R INSTAGRAM मसूरी में साक्षी के साथ बर्फबारी का मजा उठाते नजर आए धोनी, देखें PHOTOS

महेंद्र सिंह धोनी पिछले 6 महीनों से क्रिकेट से दूर हैं और फिलहाल अपने परिवार के साथ उत्तराखंड की वादियों में छुट्टियां मना रहे हैं। धोनी की वाइफ साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेकेशन की कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें पूरा परिवार साथ में नजर आ रहा है।

साक्षी द्वारा शेयर की गई ये फोटोज उत्तराखंड के मसूरी स्थित रॉक विला कॉटेज की हैं जहां धोनी और उनका परिवार छुट्टियां मना रहा है। इन फोटोज में साक्षी और धोनी बर्फबारी का मजा उठाते नजर आ रहे हैं। एक फोटो में जहां साक्षी के माता-पिता भी उनके साथ में है। वहीं, दूसरे फोटो साक्षी और धोनी बर्फ साफ करते दिख रहे हैं।

इससे पहले धोनी ने अपनी बेटी जीवा का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में जीवा सान्ग गाते हुए गिटार बजा रही थी। सोशल मीडिया पर जीवा के इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था।

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी ने फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक ले रखा है और वह पिछले 6 महीनों से क्रिकेट के मैदान पर नजर नहीं आए हैं। धोनी ने आखिरी मैच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। इसके बाद उनके संन्यास की चर्चा तेज हो गई। हालांकि बाद में धोनी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि जनवरी तक उनसे उनके प्लान के बारे में न पूछें।

 

 

Latest Cricket News