A
Hindi News खेल क्रिकेट शारीरिक रूप से घर में, मानसिक रूप से वानखेड़े में हूं: सूर्यकुमार यादव

शारीरिक रूप से घर में, मानसिक रूप से वानखेड़े में हूं: सूर्यकुमार यादव

देश भर में लॉकडाउन नहीं होता तो रविवार को वानखेड़े के मैदान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का पहला मैच मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया होता।

Physically at home, mentally in Wankhede: Suryakumar Yadav - India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGWS Physically at home, mentally in Wankhede: Suryakumar Yadav 

मुंबई। घरेलू क्रिकेट में एकदिवसीय प्रारुप में शानदार लय में चल रहे मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव कोविड-19 महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के कारण शारीरिक रुप से अपने घर पर जरूर है लेकिन मानसिक तौर वह वानखेड़े स्टेडियम में है।

कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण अगर देश भर में लॉकडाउन नहीं होता तो रविवार को वानखेड़े के मैदान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का पहला मैच मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया होता। 

कोविड-19 के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक टाला गया है लेकिन सरकार के द्वारा घोषित 21 दिन के लॉकडाउन के कारण इसके रद्द होने की संभावना अधिक है। यादव ने वानखेड़े मैदान और अपने घर में रहने की तस्वीर को साझा करते हुए ट्वीट किया,‘‘ मानसिक रूप से वानखेड़े स्टेडियम में हूं। शारीरिक रूप से घर में हूं। यह समय भी गुजर जाएगा।’’ 

Latest Cricket News