A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 ब्लास्ट में उड़ी कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां, मैच के बाद पिच की ओर भागे सैकड़ों दर्शक

T20 ब्लास्ट में उड़ी कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां, मैच के बाद पिच की ओर भागे सैकड़ों दर्शक

बर्मिघम बीयर और डर्बीशायर के बीच गुरुवार को टी 20 ब्लास्ट टूर्नामेंट के मैच के बाद सैकड़ों दर्शक पिच की ओर भागे। 

<p>T20 ब्लास्ट में उड़ी...- India TV Hindi Image Source : GETTY T20 ब्लास्ट में उड़ी कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां, मैच के बाद पिच की ओर भागे सैकड़ों दर्शक

बर्मिघम| बर्मिघम बीयर और डर्बीशायर के बीच गुरुवार को टी 20 ब्लास्ट टूर्नामेंट के मैच के बाद सैकड़ों दर्शक पिच की ओर भागे। दर्शकों के इस व्यवहार की वार्विकशायर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्टुअर्ट कैन ने कड़ी आलोचना की है।

डर्बीशायर को बर्मिघम पर मिली पांच विकेट से जीत के बाद सैकड़ों दर्शक पिच की ओर भागे। हालांकि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ लेकिन कोरोना काल में इस दर्शकों का यह व्यवहार काफी खतरनाक साबित हो सकता है।

कैन ने क्रिकइंफो से कहा, "मैच के खत्म होने के बाद कुछ छात्रों का व्यवहार शर्मनाक था। उनकी उपस्थिति के पीछे आयोजक सामाजिक दूरी के नियम से अच्छी तरह वाकिफ थे और टिकट देते समय सभी को इस बारे में बताया गया था। पीए सिस्टम और स्क्रीन्स पर बार-बार संदेश दिया जा रहा था। इनकी पहचान होने पर इन पर लाइव टाइम बैन लगाया जाएगा।"

उन्होंने कहा, "सोसाइटी पिछले 15 महीनों से महामारी को नियंत्रित करने के लिए जूझ रही है, ऐसे में कुछ लोगों द्वारा इस तरह का व्यवहार दिल को चोट पहुंचाता है। हम उन दर्शकों से माफी मांगते हैं जिन्होंने सामाजिक दूरी का पालन किया। हम ऐसे दर्शकों को दोबारा यहां आने नहीं देंगे।"

Latest Cricket News