A
Hindi News खेल क्रिकेट हार्दिक के पिता के निधन पर कप्तान कोहली समेत खिलाड़ियों ने इस तरह जताया शोक

हार्दिक के पिता के निधन पर कप्तान कोहली समेत खिलाड़ियों ने इस तरह जताया शोक

हार्दिक के पिता के मौत की खबर आते ही पुरे क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी। इस कड़ी में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली समेत ई खिलाड़ियों ने हार्दिक और उनके परिवार एक प्रति संवेदना प्रकट ही है।

Hardik Pandya and Krunal pandya - India TV Hindi Image Source : INSTA - @HARDIKPANDYA93 Hardik Pandya and Krunal pandya 

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का उनके घर पर अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। इस तरह जैसे ही ये खबर सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेल रहे कृणाल पांड्या के पास पहुंची वो तुरंत बडौदा की टीम के बायो बबल वातावरण से निकलकर घर के लिए रवाना हो गए। जबकि हार्दिक के पिता के मौत की खबर आते ही पुरे क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी। इस कड़ी में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली समेत ई खिलाड़ियों ने हार्दिक और उनके परिवार एक प्रति संवेदना प्रकट ही है। 

कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हार्दिक और कृणाल के पिता की मौत की खबर सुनते ही दिल टूट गया। वो बहुत ही शानदार और मस्तमौला तरह के इंसान थे। मैंने उसने कई बार बातें की है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। ( हार्दिक और कृणाल ) आप दोनों मजबूत रहें।"

वहीं बडौदा से ही खेलने वाले इरफ़ान पठान के बड़े भाई युसूफ पठान ने कहा, "जब कोई बहुत ही प्यारा इंसान गुजर जाता है तो उसके जाने का दुःख सभी के लिए काफी बड़ा होता है। मुझे अंकल का संघर्ष हमेशा याद रहेगा जो उन्होंने अपने दोनों बेटों हार्दिक और कृणाल को क्रिकेटर बनाने में किया। मैं पांड्या परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करता हूँ।"

गौरतलब है कि कृणाल पांड्या वर्तमान में जारी सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्राफी में बडौदा की टीम से खेल रहे थे। उन्होंने उत्तराखंड के खिलाफ पहले मैच में 4 विकेट लिए थे और बल्ले से 76 रन भी बनाए थे। इतना ही नहीं बडौदा ने अभी तक इस टी20 ट्राफी के तीनों मैचों में जीत हासिल की है। 

वहीं हार्दिक पांड्या इन दिनों घर पर ही रहकर इंग्लैंड के खिलाफ आगामी लिमिटेड ओवर्स की क्रिकेट सीरीज के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं। उन्होंने सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्राफी में खेलने से मना कर दिया था। 

Latest Cricket News