A
Hindi News खेल क्रिकेट ENG vs IND: प्रसिद्ध कृष्णा को चौथे टेस्ट से पहले भारतीय टेस्ट टीम में किया गया शामिल

ENG vs IND: प्रसिद्ध कृष्णा को चौथे टेस्ट से पहले भारतीय टेस्ट टीम में किया गया शामिल

इस फैसले से संकेत मिलते हैं कि प्रसिद्ध को ओवल या मैनचेस्टर में अंतिम एकादश में मौका मिल सकता है क्योंकि टीम प्रबंधन को जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी के काम के बोझ के प्रबंधन पर भी नजर रखनी है। 

Prasidh Krishna included in Indian Test squad ahead of fourth Test ENG vs IND- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Prasidh Krishna included in Indian Test squad ahead of fourth Test ENG vs IND

लंदन। पिछले तीन महीने से भारतीय टीम में स्टैंडबाई के रूप में शामिल कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार से यहां होने वाले चौथे टेस्ट से पूर्व मुख्य टेस्ट टीम में जगह दी गई। इस फैसले से संकेत मिलते हैं कि प्रसिद्ध को ओवल या मैनचेस्टर में अंतिम एकादश में मौका मिल सकता है क्योंकि टीम प्रबंधन को जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी के काम के बोझ के प्रबंधन पर भी नजर रखनी है। 

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने विज्ञप्ति में कहा, ‘‘टीम प्रबंधन के आग्रह पर अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को चौथे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में शामिल किया है।’’ 

25 साल के प्रसिद्ध ने अब तक सिर्फ नौ प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 34 विकेट चटकाए हैं। इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू एक दिवसीय श्रृंखला में उन्होंने छह विकेट चटकाए थे। 

चौथे टेस्ट के लिए भारतीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, मयंक अग्रवाल, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, लोकेश राहुल, रिद्धिमान साहा, अभिमन्यु ईश्वरन, पृथ्वी साव, सूर्यकुमार यादव, शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा। स्टैंड बाई: अर्जन नागवासवाला।

Latest Cricket News