A
Hindi News खेल क्रिकेट कोहली ने अश्विन को प्लेइंग 11 में नहीं दी जगह... स्पिनर की पत्नी ने Tweet कर जताई नाराजगी

कोहली ने अश्विन को प्लेइंग 11 में नहीं दी जगह... स्पिनर की पत्नी ने Tweet कर जताई नाराजगी

आर. अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे हर मैच में अपने विचार ट्वीट्स के माध्यम से व्यक्त करती हैं।

<p>preethi narayanan disappointed for r ashwin not included...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@PRITHINARAYANAN preethi narayanan disappointed for r ashwin not included in playing xi

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी चौथे टेस्ट में भी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को मौका नहीं दिया है। वे प्लेइंग 11 में जगह बनाने में नाकाम रहे। ऐसे में फैंस से लेकर पूर्व दिग्गज और क्रिकेट पंडितों ने टीम के इस फैसले को गलत बताया है। इसी के साथ अश्विन की पत्नी ने भी टीम मैनेजमेंट से अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है।

आर. अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे हर मैच में अपने विचार ट्वीट्स के माध्यम से व्यक्त करती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

प्रीति ने एक वीडियो साझा किया जिसमें उनकी बेटी स्टेडियम से मैच देख रही है। मैच देखने के लिए उन्होंने दूरबीन का इस्तेमाल किया है। प्रीति ने कैप्शन में जो लिखा उससे समझ आता है कि वे टीम के इस फैसले से काफी निराश हैं।

वीडियो शेयर कर प्रीति ने कैप्शन लिखा, "रविचंद्रन अश्विन को देख रही है।"

गौरतलब है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने द ओवल टेस्ट में टॉस के दौरान कहा कि टीम में सिर्फ दो बदलाव हुए हैं। इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी निगल से जूझ रहे हैं इसलिए टीम में शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव को मौका मिला है।

आपको बता दें कि ठाकुर ने इस सीरीज का पहला टेस्ट खेला था और उमेश ने अपना पिछला टेस्ट पिछले साल मेलबर्न में खेला था। ऐसे में अश्विन का न खेलना सोशल मीडिया पर दिग्गजों और फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

भारतीय कप्तान ने कहा था कि टीम में कई बाएं हाथ के खिलाड़ी हैं और रविंद्र जडेजा उनकी पहली पसंद हैं। आईसीसी टेस्ट रैंकिंग के नंबर-2 गेंदबाज और नंबर-4 ऑलराउंडर अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में मैन ऑफ द मैच भी बने थे।

IND vs ENG: अश्विन को फिर से प्लेइंग 11 में जगह न मिलने पर ट्विटर ने दिया ऐसा रिएक्शन

अश्विन को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में मौका दिया था और उन्होंने साबित किया था कि वे भारत के बेस्ट गेंदबाज हैं। तमिलनाडु के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन फाइनल गंवाने के बाद ओवल में सरे के लिए काउंटी मैच भी खेले थे। उसमें उन्होंने पांच विकेट हॉल लिया था।

Latest Cricket News