A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड रवाना हुए युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

न्यूजीलैंड रवाना हुए युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

शॉ की कंधे की चोट के बाद न्यूजीलैंड दौरे पर इंडिया-ए टीम के साथ जाना मुश्किल लग रहा था, लेकिन अब वह टीम में शामिल होने के लिए रवाना हो चुके हैं।

Prithvi Shaw- India TV Hindi Image Source : TWITTER/PRITHVI SHAW Prithvi Shaw

युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ चोट से वापसी कर इंडिया-ए टीम के साथ जुड़ने के लिए न्यूजीलैंड रवाना हो चुके हैं। जिसकी जानकारी उन्हने खुद सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करके दी है। शॉ पहले ही फिट हो चुके थे जिसके बाद उन्होंने विमान में बैठकर इस तस्वीर को फैंस के साथ साझा किया। 

पृथ्वी शॉ ने ट्वीटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "न्यूजीलैंड जाने और टीम के साथियों के साथ जुड़ने को लेकर काफी उत्साहित हूँ। वो मेरे ख़ास स्थानों में से हैं जहां मैंने अंडर 19 विश्वकप साल 2018 में जीता था।"

गौरतलब है कि रणजी ट्रॉफी मैच में मुंबई से खेलते हुए पृथ्वी कर्नाटक के खिलाफ अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे। जिसके बाद वो हाल ही में फिट होकर अभ्यास में लौटे थे और अपनी बल्लेबाजी का एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। 

इस वीडियो में शॉ बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "मेरी पसंदीद आवाज। वो आवाज जो गेंद के बल्ले के बीचोंबीच टकराने के बाद निकलती है। शानदार नेट सेशन।"

शॉ की कंधे की चोट के बाद न्यूजीलैंड दौरे पर इंडिया-ए टीम के साथ जाना मुश्किल लग रहा था, लेकिन अब वह टीम में शामिल होने के लिए रवाना हो चुके हैं। इसी के साथ शॉ सीनियर टीम के लिए भी अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं जिसे इंडिया-ए सीरीज के बाद न्यूजीलैंड में टेस्ट सीरीज खेलनी है।

बता दें कि शॉ भारत की सीनियर टीम का हिस्सा थे लेकिन 2018 में ऑस्ट्रेलिया दौरे में चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए थे और फिर डोपिंग के कारण प्रतिबंधित कर दिए गए थे। प्रतिबंध खत्म होने के बाद उन्होंने घरेलू क्रिकेट में वापसी की थी।

(इनपुट- आईएएनएस )

Latest Cricket News