A
Hindi News खेल क्रिकेट वनडे में मौका पाने के लिए पृथ्वी शॉ को करना होगा इंतजार : वीवीएस लक्ष्मण

वनडे में मौका पाने के लिए पृथ्वी शॉ को करना होगा इंतजार : वीवीएस लक्ष्मण

21 साल के शॉ ने हाल में विजय हजारे ट्रॉफी में रिकॉर्ड 827 रन बनाए थे, जिसमें उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर मुंबई को चौथी बार विजय हजारे ट्रॉफी का खिताब जिताया था।

Prithvi Shaw, ODI, VVS Laxman- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@PRITHVISHAW Prithvi Shaw

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि भारत की वनडे टीम में मौका पाने के लिए ओपनर पृथ्वी शॉ को अभी इंतजार करना होगा क्योंकि टीम में ओपनिंग बल्लेबाजी को लेकर काफी प्रतिस्पर्धा है। 21 साल के शॉ ने हाल में विजय हजारे ट्रॉफी में रिकॉर्ड 827 रन बनाए थे, जिसमें उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर मुंबई को चौथी बार विजय हजारे ट्रॉफी का खिताब जिताया था।

इस शानदार प्रदर्शन के बावजूद शॉ को इंग्लैंड के साथ जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है।

लक्ष्मण ने एक टीवी चैनल पर कहा, "निश्चित रूप से, जिस तरह से पृथ्वी शॉ ने अपने प्रदर्शन से मुंबई को खिताब दिलाया है, उससे वे वनडे टीम में जगह पाने के लिए डिजर्व करते हैं। लेकिन यहां ओपनर्स की लाइन इतनी लंबी है कि, अभी उन्हें इंतजार करना पड़ सकता है।"

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : इयोन मोर्गन को है भरोसा, दूसरे वनडे में टीम से है दमदार वापसी की उम्मीद

 

उन्होंने कहा, "टीम में चयन के मामले में पृथ्वी शॉ अभी शुभमन गिल के पीछे हैं, जिन्होंने टेस्ट में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग के लिए बेहतरीन काम किया है। साथ ही वहां पर लोकेश राहुल, शिखर धवन और रोहित शर्मा के रूप में पहले से ही अनुभवी ओपनर मौजूद हैं।"

पूर्व बल्लेबाज ने आगे कहा, "मुझे यकीन है कि पृथ्वी शॉ को मौका जरूर मिलेगा। उन्होंने जिस तरह से अपनी तकनीक पर काम किया है, उससे मैं सबसे ज्यादा प्रभावित हूं। न केवल प्रदर्शन पर, बल्कि उन्होंने अपनी तकनीक पर भी काम किया है और इसी वजह से वो विजय हजारे ट्रॉफी में प्रदर्शन के मामले में निंरतर रहे। वो एक मैच-विजेता खिलाड़ी हैं और मैं इसे लेकर निश्विचत हूं कि उन्हें मौका मिलेगा।"

Latest Cricket News