A
Hindi News खेल क्रिकेट न कोहली न रोहित, अखियों से गोली मारकर करोड़ों को दिवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश हैं फ़िदा इस क्रिकेटर पर

न कोहली न रोहित, अखियों से गोली मारकर करोड़ों को दिवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश हैं फ़िदा इस क्रिकेटर पर

मलयाली फ़िल्म एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अपनी आंखों के इशारे से रातों रात करोड़ों लोगों को अपना दीवानाकर सेलीब्रेटी बन चुकी हैं और सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं. फ़िल्म के अलावा प्रिया को खेल ख़ासकर क्रिकेट पसंद है.

Priya Prakash - India TV Hindi Priya Prakash

मलयाली फ़िल्म एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अपनी आंखों के इशारे से रातों रात करोड़ों लोगों को अपना दीवानाकर सेलीब्रेटी बन चुकी हैं और सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं. फ़िल्म के अलावा प्रिया को खेल ख़ासकर क्रिकेट पसंद है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में ख़ुलासा किया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि न तो कोहली और न रोहित बल्कि प्रिया टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी की दीवानी हैं. 18 साल की प्रिया से जब उनके फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने धोनी का नाम लिया.

बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की और लड़के के बीच आंखों के इशारों से बात हो रही है. करीब 25 सेकंड के वीडियो ने प्रिया प्रकाश को रातों रात फेमस बना दिया है. वीडियो वायरल होने के कुछ ही घंटों में प्रिया के इंस्टाग्राम पर 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स बन गए. वहीं अब इन दोनों का दूसरा वीडियो भी आ चुका है. वो भी ज़बरदस्त वायरल हो रहा है. इसमें वे पहले से भी ज़्यादा क़ातिलाना अदाएं दिखातीं नज़र आ रही हैं.

दूसरे वीडियो में प्रिया अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्लासरूम में हैं जहां सब स्टूडेंट पढ़ाई कर रहे हैं तो वहीं वे दूर-दूर से अपनी शोख़ अदाओं से ब्वॉयफ्रेंड से फ्लर्ट करतीं दिख रही हैं.

ओरू अदार लव' प्रिया की पहली फ़िल्म है. इस फिल्म के गाने में अपने एक्सप्रेशन और स्माइल से प्रिया इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. 18 साल की प्रिया केरल की रहने वाली हैं और फिलहाल बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं.

Latest Cricket News