A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत की शतरंज ओलम्पियाड जीत पर बोले रहाणे कहा, देश के लिए है गर्व का पल

भारत की शतरंज ओलम्पियाड जीत पर बोले रहाणे कहा, देश के लिए है गर्व का पल

रहाणे इस इस समय संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आईपीएल के 13वें सीजन के लिए हैं। वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टीम को बधाई दी।

Indian Premier League, Chess, Cricketers, Ajinkya Rahane, Marathi people, Ajinkya, Chess Olympiad, P- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @DELHICAPITALS Ajinkya rahane 

भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने भारतीय शतरंज टीम को फिडे ऑनलाइन ओलम्पियाड में स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी है। भारत और रूस को रविवार को इस टूर्नामेंट का संयुक्त विजेता घोषित किया गया।

रहाणे ने ट्विट किया, "भारतीय टीम को शतरंज ओलम्पियाड में संयुक्त विजेता बनने पर बधाई। हमारे देश के लिए गर्व का पल।"

रहाणे इस इस समय संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आईपीएल के 13वें सीजन के लिए हैं। वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टीम को बधाई दी।

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : कुलदीप यादव ने बताया प्लान, जिसके चलते KKR इस बार जीतेगा खिताब

उन्होंने कहा, "हमारे शतरंज खिलाड़ियों को फिडे ऑनलाइन शतरंज ओलम्पियाड जीतने पर बधाई। उनकी मेहनत और समर्पण सराहनीय है। उनकी सफलता हमारे बाकी के शतरंज खिलाड़ियों को प्रेरित करेगी।"

खेल मंत्री किरण रिजिजू ने लिखा, "भारतीय टीम को फिडे ऑनलाइन शतरंज ओलम्पियाड में स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई। भारत को रूस के साथ संयुक्त विजेता घोषित किया गया है। सभी खिलाड़ियों को मेरी दिल से बधाईं।"

Latest Cricket News