A
Hindi News खेल क्रिकेट एशिया टीम चैम्पियनशिप: सिंधू जीती, लेकिन इंडोनेशिया ने भारत को 3-1 से हराया

एशिया टीम चैम्पियनशिप: सिंधू जीती, लेकिन इंडोनेशिया ने भारत को 3-1 से हराया

पी वी सिंधू की जीत के बावजूद भारतीय महिला टीम बैडमिंटन एशिया टीम चैम्पियनशिप में इंडोनेशिया से 1-3 से हार गयी। कल जापान के खिलाफ भी टीम को पराजय का मुंह देखना पड़ा था, जिसमें सिंधू के अलावा सभी भारतीय खिलाड़ी अपने मैच हार गयी थी।

पी वी सिंधु- India TV Hindi पी वी सिंधु

मलेशिया: पी वी सिंधू की जीत के बावजूद भारतीय महिला टीम बैडमिंटन एशिया टीम चैम्पियनशिप में इंडोनेशिया से 1-3 से हार गयी। कल जापान के खिलाफ भी टीम को पराजय का मुंह देखना पड़ा था, जिसमें सिंधू के अलावा सभी भारतीय खिलाड़ी अपने मैच हार गयी थी। यह इस चैम्पियनशिप में टीम की दूसरी हार थी। 

सिंधू ने आज दिन के पहले मुकाबले में फितरियानी फितरियानी को 21-13, 24-22 से हराया। इस जीत के बाद भारतीय टीम लगातार तीन मैच गवां बैठी। 

अश्विनी पोनप्पा और सिक्की रेड्डी की भारतीय जोड़ी को ग्रेसिया पोल्ली और अप्रियानी राहायू ने एकतरफा मुकाबले में 21-5, 21-16 से शिकस्त दी। दिन के दूसरे एकल मुकाबले में इंडोनेशियाई खिलाड़ी हान्ना रमादिनी ने प्रिया खुद्रावल्ली को 21-8, 21-15 से पराजित किया। 

महिलाओं के दूसरे युगल मुकाबले में अंजिया शिट्टा अवंदा और महादेवी इस्तारानी ने सिंधू और संयोगिता घोरपडे की जोड़ी को 21-9, 21-18 से हरा दिया। 

Latest Cricket News