A
Hindi News खेल क्रिकेट ‘पाक अगर भारत को हरा देगा तो स्ट्रिप डांस करूगीं’

‘पाक अगर भारत को हरा देगा तो स्ट्रिप डांस करूगीं’

भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले किसी भी मुकाबले में वैसे तो हर बार रोमांच चरम पर रहता है और जब विश्वकप क्रिकेट मैच का हो तो यह रोमांच कई गुना अधिक हो जाता है।

baloch- India TV Hindi baloch

नई दिल्ली: भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले किसी भी मुकाबले में वैसे तो हर बार रोमांच चरम पर रहता है और जब विश्वकप क्रिकेट मैच का हो तो यह रोमांच कई गुना अधिक हो जाता है। क्रिकेट प्रेमीअपने देश को जिताने के लिए ऐसे कारनामे करते हैं जो सुर्खियां बन जाती हैं। ऐसी ही कुछ सुर्खियां बटोरी हैं पाकिस्तान की एक मॉडल ने कहा कि अगर पाकिस्तान भारत को हराता है तो वह स्ट्रिप डांस करेगी।

पाक मॉडल कंदील बलोच ने कहा कि अगर पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप में भारत को हरा देती है तो वह पाक कैप्टन शाहिद अफरीदी के लिए स्ट्रिप डांस करेंगी। उन्होंने यह बात रविवार को अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किए गए विडियो में कही। कंदील को पाकिस्तान की पूनम पांडे का कहा जा रहा है।

पाक मॉडल कंदील ने इस विडियो के पहले एक और विडियो शेयर किया था, जिसमें वह ‘हम हैं पाकिस्तानी, हम तो जीतेंगे हां जीतेंगे…’ गाने पर डांस करती हुई नजर आई थी। कंदील को यह विडियो भी काफी वायरल हुआ था।

इसी विडियो में कंदील ने शाहिद से पुरानी नाराजगी भूल जाने की गुजारिश भी की है। दरअसल, हाल ही में एशिया कप में भारत के हाथों पाकिस्तान की हार पर कंदील बलोच ने कहा था कि जब तक यह (शाहिद अफरीदी) पागल पाकिस्तान का कप्तान रहेगा तब तक कुछ नहीं हो सकता। इसे टीम से बाहर कर देना चाहिए।

आपको बता दें कि कंदील इंटरनेट की दुनिया की नई सिलेब्रिटी हैं। वह अपने देश से बाहर पहली बार तब सुर्खियों में आई थीं, जब इसी साल फरवरी में उन्होंने भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी को डार्लिंग कहते हुए धमकी भरे दो विडियो शेयर किए थे। इसकी बाद उनकी काफी आलोचनाए थी।

Latest Cricket News