A
Hindi News खेल क्रिकेट वर्मा ने आईसीसी बैठक में श्रीनिवासन की उपस्थिति पर सवाल उठाये

वर्मा ने आईसीसी बैठक में श्रीनिवासन की उपस्थिति पर सवाल उठाये

नयी दिल्ली: क्रिकेट एसोसिएशन आफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा ने बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया को पत्र लिखकर एन श्रीनिवासन के टीएनसीए अध्यक्ष पद पर नियुक्ति और आईसीसी बोर्ड बैठक में बीसीसीआई प्रतिनिधि के रूप

आईसीसी बैठक में...- India TV Hindi आईसीसी बैठक में श्रीनिवासन की उपस्थिति पर सवाल

नयी दिल्ली: क्रिकेट एसोसिएशन आफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा ने बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया को पत्र लिखकर एन श्रीनिवासन के टीएनसीए अध्यक्ष पद पर नियुक्ति और आईसीसी बोर्ड बैठक में बीसीसीआई प्रतिनिधि के रूप में प्रस्तावित उपस्थिति पर सवाल उठाये हैं।

आईसीसी बोर्ड की बैठक 24 से 26 जून के बीच बारबाडोस में होगी। श्रीनिवासन आईसीसी प्रमुख के रूप में बैठक की अध्यक्षता भी करेंगे।
वर्मा ने कहा कि आईसीसी बैठक में उसका प्रतिनिधित्व उच्चतम न्यायालय के आदेश की भावना के खिलाफ है जिसके कारण वह बीसीसीआई प्रमुख नहीं बन सकते।

उन्होंने अपने पत्र में कहा, श्रीनिवासन जिन्हें बीसीसीआई का प्रमुख बनने से रोक दिया गया लेकिन उन्हें आईसीसी बोर्ड की बैठक की अध्यक्षता करने की अनुमति मिल गयी है। यह उच्चतम न्यायालय के आदेश की भावना के खिलाफ है। उम्मीद है कि बीसीसीआई पर इस पर गौर करेगी और उच्चतम न्यायालय के आदेश की भावना के अनुरूप कार्रवाई करेगा।

Latest Cricket News