A
Hindi News खेल क्रिकेट गेंदबाजों को बॉलिंग टिप्स देने के लिए गेंदबाजी करने आए थे विराट कोहली

गेंदबाजों को बॉलिंग टिप्स देने के लिए गेंदबाजी करने आए थे विराट कोहली

भारतीय टीम इस समय क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के साथ प्रैक्टिस मैच खेल रही है। इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली काफी लंबे समय के बाद गेंदबाजी में अपना हाथ आजमाते दिखे।

Virat kohli- India TV Hindi Image Source : AP प्रैक्टिस मैच में गेंदबाजी करते हुए विराट कोहली

भारतीय टीम इस समय क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के साथ प्रैक्टिस मैच खेल रही है। इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली काफी लंबे समय के बाद गेंदबाजी में अपना हाथ आजमाते दिखे। विराट ने प्रैक्टिस मैच में मात्र 2 ओवर डाले, लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। मैच खत्म होने के बाद जब भारतीय टीम के स्टार स्पिनर आर आश्विन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह गेंदबाजों को सिखाने आए थे की कहां गेंदबाजी करनी है।

अश्विन ने मैच के बाद बताया कि उन्हें लगता है कि विराट कोहली गेंदबाजी इसलिए करने आए ताकि वह गेंदबाजों को सिखा सके कि गेंदबाजी कहां करनी है। अश्विन ने यह बात मजाकिया अंदाज में कही थी। इसके बाद अश्विन ने कोहली के गेंदबाजी करने की अली वजह बताया।

अश्विन ने बताया कि उन्हें लगता है कि कोहली एक दो ओवर ही डालना चाहते थे क्योंकि बाकी गेंदबाज काफी थक गए थे और इसके साथ नई गेंद ली जाए। अपनी गेंदबाजी के दौरान विराट कोहली ने स्विंग डिलवरी भी डाली जिसे देखकर दर्शक काफी उत्साहित हो रहे थे।

इससे पहले प्रैक्टिस मैच में विराट कोहली ने बल्ले से शानदार पारी खेलकर ये दर्शा दिया कि वो ऑस्ट्रेलिया में रन बनाना जारी रखेंगे और पिछले दौरे की तरह इस बार भी रनों का अंबार लगाने की पूरी कोशिश करेंगे। कोहली ने प्रैक्टिस मैच में 64 रनों की पारी खेली थी। आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 6 दिसंबर से खेला जाना है।

Latest Cricket News