A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019, DC vs KXIP: मैच हारने के बाद आर अश्विन को भरना पड़ा 12 लाख रुपए का जुर्माना, जानें क्यों?

IPL 2019, DC vs KXIP: मैच हारने के बाद आर अश्विन को भरना पड़ा 12 लाख रुपए का जुर्माना, जानें क्यों?

 किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में धीमे ओवर-रेट के कारण जुर्माना लगा है।

R Ashwin Slow Over Rate Fine Delhi capitals vs Kings XI Punjab- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM R Ashwin Slow Over Rate Fine Delhi capitals vs Kings XI Punjab

नई दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में धीमे ओवर-रेट के कारण जुर्माना लगा है। अश्विन को फिरोज शाह कोटला मैदान पर शनिवार को हुए मुकाबले में धीमे ओवर-रेट की वजह से जुर्माने के तौर पर 12 लाख रुपये का भुगतान करना होगा। 

मुकाबला हालांकि, आधी रात से सात मिनट पहले की समाप्त हो गया। धवन (56) और अय्यर (नाबाद 58) की बेहतरीन पारी के दम पर दिल्ली ने पंजाब को मैच में पांच विकेट से करारी शिकस्त दी।

इस दमदार जीत के बाद तालिका में तीसरे पायदान पर काबिज दिल्ली की टीम के कुल 12 अंक हो गए हैं। वह रन रेट के आधार पर दूसरे स्थान पर मौजूद मुंबई इंडियंस से पीछे हैं। 

दूसरी ओर, दिल्ली के खिलाफ हार झेलने के कारण पंजाब की टीम तालिका में 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर काबिज है। 

Latest Cricket News