A
Hindi News खेल क्रिकेट इस दशक में आर अश्विन ने लिए सबसे ज्यादा विकेट, सौरव गांगुली ने पढ़े तारीफों के कसीदे

इस दशक में आर अश्विन ने लिए सबसे ज्यादा विकेट, सौरव गांगुली ने पढ़े तारीफों के कसीदे

आर अश्विन ने इस साल इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे अधिक विकेट लिए है। इस पर सौरव गांगुली ने कहा कई बार उनकी उपलब्धियों को नोटिस नहीं किया जाता।

Sourav Ganguly, R Ashwin, Team India, Cricket news, Cricket News Today- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES R Ashwin took the most wickets in this decade, Sourav Ganguly read praise

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली ने आज भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्वन को इस साल इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बनने की बधाई दी। जब गांगुली सोशल मीडिया पर अश्विन को बधाई दे रहे थे तब उन्होंने लिखा कि कई बार अश्विन की उपलब्धियों को नोटिस नहीं किया जाता।

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी की आईसीसी ने जब अश्विन की इस उपलब्धि के बारे में ट्विट किया तब गांगुली ने ये ट्विट किया। गांगुली ने ट्विट करते हुए लिखा 'इस दशक में सबसे ज्यादा विकेट आर अश्विन ने लिए। शानदार प्रयास... कई बार ऐसा लगता है कि इसकी उपलब्धि नोटिस नहीं की जाती। लाजवाब प्रदर्शन।'

उल्लेखनीय है, आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस साल सबसे ज्यादा इंटरनेशनल विकेट लेने वाले 5 गेंदबाजों की सूची शेयर की है। इस सूची में भारतीय ऑफ स्पिन आर अश्विन 564 विकेट के साथ टॉप पर है। वहीं इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन 535 विकेट के साथ दूसरे, स्टुअर्ट ब्रॉड 525 विकेट के साथ तीसरे, टिम साउदी 472 विकेट के साथ चौथे और ट्रेंट बोल्ट 458 विकेट के साथ पांचवे स्थान पर है।

Latest Cricket News