A
Hindi News खेल क्रिकेट रहाणे सभी पांच वनडे में पारी का आगाज करेंगे: कोहली

रहाणे सभी पांच वनडे में पारी का आगाज करेंगे: कोहली

रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज की सीमित ओवरों की सीरीज के लिए आराम दिया गया है और भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि अजिंक्य रहाणे शुक्रवार से शुरू होने वाली पांच मैचों की श्रृंखला में शिखर धवन के साथ पारी का आगाज करेंगे।

Rahane- India TV Hindi Rahane

पोर्ट आफ स्पेन: रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज की सीमित ओवरों की सीरीज के लिए आराम दिया गया है और भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि अजिंक्य रहाणे  शुक्रवार से शुरू होने वाली पांच मैचों की श्रृंखला में शिखर धवन के साथ पारी का आगाज करेंगे। 

रोहित ने हाल में समाप्त हुई चैम्पियंस ट्राफी में धवन के साथ पारी की शुरूआत की थी। इस फैसले का मतलब है कि युवा रिषभ पंत को मध्यक््रुम में अपनी बारी का इंतजार करना होगा। 

जब सलामी जोड़ी के बारे में पूछा गया तो कोहली ने कहा, हमारे पास अजिंक्य है जो चैम्पियंस ट्राफी में हमारे बैक-अप ओपनर थे। वह निश्चित रूप से वेस्टइंडीज सीरीज में शिखर धवन के साथ शुरूआत करेगा। उसने सलामी बल्लेबाज के स्थान पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। 

कप्तान को लगता है कि रहाणे को यह स्थान रास आता है। उन्होंने कहा, वह मध्यम क्रम में भी खेला है लेकिन हमने उसे सलामी बल्लेबाज के तौर पर काफी मजबूत पाया है जहां वह अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलता है। इसलिये यह पांचों मैचों में ऐसा ही रहेगा और वह पारी का आगाज करेगा। 

Latest Cricket News