A
Hindi News खेल क्रिकेट राहुद द्रविड़ के बेटे समित ने क्रिकेट के मैदान में मचाया तहलका, जड़ा दोहरा शतक

राहुद द्रविड़ के बेटे समित ने क्रिकेट के मैदान में मचाया तहलका, जड़ा दोहरा शतक

14 साल के समित ने सोमवार को दो महीने के अंदर-अंदर दूसरा दोहरा शतक ठोका है वो इस समय U-14 BTR शील्ड मैच अपनी टीम माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल के लिए खेल रहे हैं।

Samit Dravid- India TV Hindi Image Source : TWITTER Samit Dravid

भारतीय क्रिकेट में 'द वॉल' के नाम से जाने वाले राहुल द्रविड़ के बेटे भी उनके नक़्शे कदम पर चल पड़े हैं। जिसके चलते द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने क्रिकेट के मैदान में दमदार पारी खेली जिसके चलते वो चर्चा में आ गए हैं। अंडर 14 ग्रुप वनडे टूर्नामेंट में समित द्रविड़ ने दो दोहरे शतक ठोककर सबका दिल जीत लिया है इतना ही नहीं वो जूनियर क्रिकेट में एक मंझे हुए बल्लेबाज की तरह बल्लेबाजी करते नज़र आए हैं।

महज 14 साल के समित ने सोमवार को दो महीने के अंदर-अंदर दूसरा दोहरा शतक ठोका है। समित द्रविड़ इस समय U-14 BTR शील्ड मैच अपनी टीम माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल के लिए खेल रहे हैं। श्री कुमारन की टीम के खिलाफ उन्होंने दूसरा वनडे क्रिकेट का दूसरा शतक ठोका है।

समित द्रविड़ ने 204 रन की पारी 33 चौके के साथ खेली, जिसकी मदद से उनकी टीम माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल ने 3 विकेट खोकर 377 रन का स्कोर खड़ा किया। इतना ही नहीं, समित द्रविड़ ने गेंदबाजी में भी हाथ आजमाया और 2 विकेट अपने नाम किए। इसी के दम पर टीम को 267 रन से जीत मिली। 378 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्री कुमारन की टीम 110 रन पर ढेर हो गई।

बता दें कि पिछले दो महीने में समित ने अपनी टीम के लिए 5 मैच खेलते हुए 681 रन जड़ डाले हैं। जिसमें दो दोहरे, 1 शतक और एक अर्धशतक शामिल है। इस तरह 227 की धाकड़ औसत के साथ बल्लेबाजी करने वाले समित के नाम गेंदबाजी में भी 7 विकेट शामिल है। 

Latest Cricket News