A
Hindi News खेल क्रिकेट मेरे करियर पर राहुल द्रविड़ का बहुत अधिक प्रभाव पड़ा – करुण नायर

मेरे करियर पर राहुल द्रविड़ का बहुत अधिक प्रभाव पड़ा – करुण नायर

भारत के लिए तिहरा शतक जमाने वाले नायर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की दो फ्रेंचाईजियों में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स में द्रविड़ के मार्गदर्शन में खेले हैं।

Karun Nair- India TV Hindi Image Source : TWITTER Karun Nair

मुंबई| करुण नायर ने कहा है कि उनके करियर पर भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का बड़ा असर रहा है। नायर ने साथ ही लोकेश राहुल के साथ बल्लेबाजी करने से वह अपना सर्वश्रेष्ठ दे पाते हैं। टेस्ट में भारत के लिए तिहरा शतक जमाने वाले नायर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की दो फ्रेंचाईजियों में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स में द्रविड़ के मार्गदर्शन में खेले हैं।

नायर ने एक यूट्यूव इंटरव्यू में कहा, "मुझे लगता है कि मैं आज जैसा क्रिकेटर हूं इसमें राहुल द्रविड़ का मेरे करियर पर बड़ा असर रहा है क्योंकि वो ऐसे शख्स थे जिन्होंने मुझे राजस्थान के लिए आईपीएल में मौका दिया। उनके जैसे दिग्गज का मेरे जैसे घरेलू क्रिकेटर में भरोसा दिखाना, मेरे लिए काफी संतोषजनक था। यह मेरे लिए आंख खोलने वाली बात थी कि मैं आईपीएल खेल सकता हूं। यह मेरे लिए प्रेरित करने और आत्मविश्वास बढ़ाने वाली बात थी।"

पूर्व कप्तान राहुल के अलावा टीम के मौजूदा राहुल के साथ भी नयार की अच्छी जमती है। दोनों एक ही राज्य कर्नाटक के लिए खेलते हैं।

इस जोड़ी के बारे में नायर ने कहा, "मैंने और राहुल ने अंडर-13 से एक साथ क्रिकेट की शुरुआत की थी। हम दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं। तकरीबव 20 साल से। हम ज्यादा बात नहीं करते, लेकिन एक दूसरे के खेल को समझते हैं।"

Latest Cricket News