A
Hindi News खेल क्रिकेट राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज चेतन साकरिया के पिता का कोरोना से हुआ निधन

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज चेतन साकरिया के पिता का कोरोना से हुआ निधन

राजस्थान रॉयल्स के धुरंधर तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता कांजीभाई का रविवार को गुजरात के भावनगर के एक अस्पताल में निधन हो गया।

<p>राजस्थान रॉयल्स के...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज चेतन साकरिया के पिता का कोरोना से हुआ निधन

राजस्थान रॉयल्स के धुरंधर तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता कांजीभाई का रविवार को गुजरात के भावनगर के एक अस्पताल में निधन हो गया। स्थानीय चैनल टीवी9 गुजरात ने ये जानकारी दी। एक दिन पहले यह खबर आई थी कि क्रिकेटर चेतन अपने पिता की अस्पताल में देख-रेख में जुटे हैं।

इससे पहले ये जानकारी सामने आई थी सकारिया को उनके पिता के बारे में पिछले सप्ताह फोन आया था और फिर उन्होंने अपने परिवार की मदद के लिए तुरंत अपना आईपीएल वेतन स्थानांतरित कर दिया था। साकरिया ने इंडियन एक्सप्रेस बातचीत में कहा था, "लकी हूं कि राजस्थान रॉयल्स ने कुछ दिन पहले पैसे दिए थे और उन्हीं पैसों से मुश्किल घड़ी में परिवार की मदद कर पा रहा हूं।"

चेतन साकरिया ने IPL 2021 में टूर्नामेंट के स्थगित होने तक 7 विकेट अपने नाम कर लिए थे। साकरिया ने पिता से पहले इसी साल जनवरी में अपने भाई को खो दिया था। साकरिया से पहले भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति की बहन का भी कोरोना से निधन हो गया था।

Latest Cricket News