A
Hindi News खेल क्रिकेट रणजी ट्रॉफी: पहले दिन बंगाल ने ओडिशा के खिलाफ 6 विकेट खोकर बनाए 308 रन

रणजी ट्रॉफी: पहले दिन बंगाल ने ओडिशा के खिलाफ 6 विकेट खोकर बनाए 308 रन

अनुस्तूप मजूमदार (नाबाद 136) और शहबाज अहमद (नाबाद 82) ने सातवें विकेट के लिए 167 रनों की साझेदारी कर रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल के पहले दिन शुक्रवार को बंगाल को मेजबान ओडिशा के खिलाफ पहली पारी में सस्ते में सिमटने से बचा लिया।

<p>रणजी ट्रॉफी: पहले दिन...- India TV Hindi Image Source : GETTY रणजी ट्रॉफी: पहले दिन बंगाल ने ओडिशा के खिलाफ 6 विकेट खोकर बनाए 308 रन

कटक| अनुस्तूप मजूमदार (नाबाद 136) और शहबाज अहमद (नाबाद 82) ने सातवें विकेट के लिए 167 रनों की साझेदारी कर यहां डीआरईएमएस ग्राउंड पर खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल के पहले दिन शुक्रवार को बंगाल को मेजबान ओडिशा के खिलाफ पहली पारी में सस्ते में सिमटने से बचा लिया। इन दोनों के बीच यह साझेदारी तब आई जब टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने छह विकेट सिर्फ 141 रनों पर ही खो दिए थे।

यहां से इन दोनों ने ओडिशा के गेंदबाजों को विकेट के लिए तरसा दिया और बंगाल ने पहले दिन का अंत छह विकेट के नुकसान पर 308 रनों के साथ किया। मजूमदार ने अभी तक अपनी पारी में 194 गेंदों का सामना करते हुए 20 चौके लगाए हैं। शहबाज ने 154 गेंदें खेलीं हैं और 13 चौके मारे हैं।

इससे पहले, ओडिशा ने बंगाल को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन (7), कौशिक घोष (9), अभिषेक रमन (1), अर्नब नंदी (24) और मनोज तिवारी (4) जल्दी-जल्दी पवेलियन लौट लिए। ओडिशा के लिए सूर्यकांत प्रधान और कंवर सिंह चौहान ने दो-दो विकेट लिए हैं। बंसत मोहंती, देबब्रता प्रधान के हिस्से एक-एक विकेट आया।

Latest Cricket News