A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: रणजी ट्रॉफ़ी फ़ाइनल: दिल्ली के खिलाड़ी देखते रहे जब विदर्भ का ये बल्लेबाज़ पिच पर दर्द से तड़प रहा था

VIDEO: रणजी ट्रॉफ़ी फ़ाइनल: दिल्ली के खिलाड़ी देखते रहे जब विदर्भ का ये बल्लेबाज़ पिच पर दर्द से तड़प रहा था

दिल्ली ने रणजी ट्रॉफ़ी फ़ाइनल में खेल को किया शर्मसार. विदर्भ का बल्लेबाज़ बाउंसर लगने से तड़पता रहा लेकिन दिल्ली के खिलाड़ियों ने मुंह फेर लिया.

Vidharbha batsman hit by a bouncer- India TV Hindi Vidharbha batsman hit by a bouncer

नई दिल्ली: विदर्भ ने 2017-18 की रणजी ट्रॉफ़ी जीतकर इतिहास रचा है. उसने फ़ाइनल में सात बार की चैंपियन दिल्ली की शक्तिशाली टीम को पटख़नी दी. जीत के बाद जहां विदर्भ के ख़ेमें में जश्न का माहौल था वहीं दिल्ली का ख़ेमा ग़मगीन था. लेकिन दिल्ली का ये ग़म उस वक़्त देखने को नहीं मिला जब इसकी सख़्त ज़रुरत थी क्योंकि क्रिकेट को जेंटलमैन गेम कहा जाता है लेकिन मैच के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिससे क्रिकेट शर्मसार हो गया.

दरअसल, इंस्टाग्राम पर  'bleed.dhonism' नाम के यूजर ने वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में विदर्भ का एक बल्लेबाज़ बाउंसर लगने के बाद गिर जाता है और दर्द से तड़पने लगता है. ऐसे मौक़ों पर अक़्सर विरोधी टीम को लोग बल्लेबाज की मदद के लिए आगे आते हैं लेकिन यहां किसी ने परवाह नहीं की यहां तक कि अंपायर ने भी मदद करने की ज़हमत नहीं उठाई. दिल्ली के गेंदबाज के साथ-साथ फील्डर भी अपनी-अपनी फील्ड की तरफ बड़ गए. इस बीच नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज ने ड्रेसिंग रूम में सिग्नल करते हुए मेडिकल हेल्प मांगी. लेकिन दिल्ली के खिलाड़ियों ने कुछ नहीं किया और विदर्भ का खिलाड़ी तड़पता रहा. 

दिल्ली के गौतम गंभीर ने मैच के बाद ट्विटर पर विदर्भ को पहली बार टाइटल जीतने की बधाई दी. विदर्भ के खिलाड़ी रजनीश गुरबानी को मैन ऑफ द मैच दिया गया. जिन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 151 रन देकर 8 विकेट चटकाए. इसी के साथ विदर्भ रणजी ट्रॉफी जीतने वाली 18वीं टीम बन गई है.

Latest Cricket News