A
Hindi News खेल क्रिकेट रणजी ट्रॉफी : सौराष्ट्र के दो गेंदबाजों ने 18 विकेट झटक कर्नाट को 87 रनों से रौंदा

रणजी ट्रॉफी : सौराष्ट्र के दो गेंदबाजों ने 18 विकेट झटक कर्नाट को 87 रनों से रौंदा

कमलेश मकवान और धर्मेद्रसिंह जड़ेजा की शानदार गेंदबाजी के दम पर सौराष्ट्र ने यहां रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-ए मैच के तीसरे दिन शनिवार को कर्नाटक को 87 रन से हरा दिया। 

Dharmendra Jadeja- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @SAUCRICKET Dharmendra Jadeja

राजकोट। कमलेश मकवान और धर्मेद्रसिंह जड़ेजा की शानदार गेंदबाजी के दम पर सौराष्ट्र ने यहां रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-ए मैच के तीसरे दिन शनिवार को कर्नाटक को 87 रन से हरा दिया। सौराष्ट्र ने पहली पारी में 316 रन का स्कोर खड़ा किया था और फिर उसने कर्नाटक को उसकी पहली पारी में 217 रन पर ऑलआउट कर 99 रन की बढ़त हासिल कर ली थी। 

हालांकि सौराष्ट्र की टीम अपनी दूसरी पारी में मात्र 79 रन पर ढेर हो गई और इस तरह कनार्टक को जीत के लिए 178 रन का लक्ष्य मिला। लेकिन कर्नाटक की टीम 36.5 ओवर में 91 पर ढेर हो गई और उसे 87 रन से हार का सामना करना पड़ा। 

सौराष्ट्र की पांच मैचों में यह दूसरी जीत है और अब वह 19 अंकों के साथ ग्रुप में शीर्ष पर है। सौराष्ट्र के तीन मैच ड्रॉ रहे थे। वहीं, कर्नाटक को चार मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा है। टीम के दो मैच ड्रॉ रहे हैं जबकि उसने एक जीता है और अब वह 12 अंकों के साथ सातवें नंबर पर है। 

कर्नाटक के लिए उसकी दूसरी पारी में करुण नायर ने सर्वाधिक 30, श्रेयस गोपाल ने 27 और पवन देशपांडे ने नाबाद 13 रन बनाए। बाकी बल्लेबाज दोहरे अंकों तक भी नहीं पहुंच पाए। सौराष्ट्र की ओर से कमलेश मकवान ने पांच और धर्मेद्रसिंह जडेजा ने चार विकेट हासिल किए। 

Latest Cricket News