A
Hindi News खेल क्रिकेट जयदेव उनादकट ने चेतेश्वर पुजारा को दिया फाइनल में पहुंचने का श्रेय, कहा- 'उन्होंने जीत के लिए लगा दी जी जान'

जयदेव उनादकट ने चेतेश्वर पुजारा को दिया फाइनल में पहुंचने का श्रेय, कहा- 'उन्होंने जीत के लिए लगा दी जी जान'

उनादकट ने कहा कि पुजारा का टीम में योगदान उनके किए गए रनों से काफी ज्यादा है। 

<p>चेतेश्वर पुजारा</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES चेतेश्वर पुजारा

बेंगलुरू: कर्नाटक को हराकर तीसरी बार रणजी ट्रॉफी फाइनल में जगह बनाने वाली सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट ने कहा है कि नाबाद शतक जड़कर टीम को जीत दिलाने वाले बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को किसी और से ज्यादा जीत की लालसा थी। पुजारा ने नाबाद 131 रनों की पारी खेल कर्नाटक को हार की तरफ धकेला और अपनी टीम को बीते सात संस्करणों में तीसरी बार रणजी ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचाया। 

उनादकट ने कहा कि पुजारा का टीम में योगदान उनके द्वारा किए गए रनों से काफी ज्यादा है। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने उनादकट के हवाले से लिखा, "आप टीम को प्रभावित करने के लिए उनसे ज्यादा किसी और पर निर्भर नहीं रह सकते। जिस तरह से उन्होंने यह मैच खेला और आखिरी मैच खेला उससे पता चलता है कि वह टीम में किसी और खिलाड़ी से ज्यादा जीत चाहते थे।"

उन्होंने कहा, "यह एक चीज है जो मुझे उनके बारे में काफी पसंद है। उनके लिए मायने नहीं रखता कि वह किस स्तर पर खेल रहे हैं कौन सा मैच खेल रहे हैं। वह सिर्फ मैदान पर उतरकर मैच जीतना चाहते हैं। यह बताता है कि इस समय वह सौराष्ट्र की जीत के लिए कितने प्रतिबद्ध हैं। वह मैदान पर मेरी मदद करते हैं और बाकी बल्लेबाजों की भी मदद करते हैं।"

Latest Cricket News