A
Hindi News खेल क्रिकेट रणजी ट्रॉफी: आउट होने पर शुभमन ने अंपायर को कहा अपशब्द, बदल गया फैसला

रणजी ट्रॉफी: आउट होने पर शुभमन ने अंपायर को कहा अपशब्द, बदल गया फैसला

पंजाब के बल्लेबाज शुभमन गिल ने अंपायर द्वारा आउट दिए जाने के बाद अंपायर से अपशब्द कहे। शुभमन के इस व्यवहार के बाद अंपायर ने अपना फैसला भी बदल दिया, जिससे दिल्ली टीम नाराज हो गई।

Shubman Gill- India TV Hindi Image Source : PTI Shubman Gill

मोहाली| आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले जा रहे दिल्ली और पंजाब के बीच रणजी ट्रॉफी मैच में उस समय विवाद खड़ा हो गया, जब पंजाब के बल्लेबाज शुभमन गिल ने अंपायर द्वारा आउट दिए जाने के बाद अंपायर से अपशब्द कहे। इतना ही नहीं शुभमन के इस व्यवहार के बाद अंपायर ने अपना फैसला भी बदल दिया, जिससे दिल्ली टीम नाराज हो गई।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के पत्रकार ने ट्विटर पर इस विवाद को लेकर लगातार ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने बताया कि शुभमन अंपायर के फैसले से खुश नहीं थे और इसलिए उन्होंने क्रीज नहीं छोड़ी।

पत्रकार ने इसके बाद दिल्ली के कप्तान नीतीश राणा के हवाले से लिखा कि शुभमन पदार्पण कर रहे अंपायर पश्चिम पाठक के पास गए और उन्हें अपशब्द कहे जिसके बाद अंपायर ने फैसला बदल दिया।

यह फैसला दिल्ली की टीम का रास नहीं आया और उसने मैदान से बाहर जाने का फैसला किया। इस दौरान मैच रुका रहा। मैच रेफरी को बीच में कूदना पड़ा और कुछ देर बाद मैच फिर शुरू हुआ।

20 साल के युवा बल्लेबाज शुभमन को आखिरकार पवेलियन लौटना पड़ा। वह 41 गेंदों पर 23 रन बनाकर सिमरनजीत सिंह का शिकार हुए।

Latest Cricket News