A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 ब्लास्ट के लिए अफगान स्पिनर राशिद खान ससेक्स टीम में शामिल

T20 ब्लास्ट के लिए अफगान स्पिनर राशिद खान ससेक्स टीम में शामिल

इंग्लैंड के क्रिकेट क्लब ससेक्स ने टी-20 ब्लास्ट के अगले सीजन के लिए अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान को अपनी टीम में शामिल किया है।

<p>T20 ब्लास्ट के लिए...- India TV Hindi Image Source : PTI T20 ब्लास्ट के लिए अफगान स्पिनर राशिद खान ससेक्स टीम में शामिल

लंदन| इंग्लैंड के क्रिकेट क्लब ससेक्स ने टी-20 ब्लास्ट के अगले सीजन के लिए अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान को अपनी टीम में शामिल किया है। टी-20 में विश्व के नंबर-1 गेंदबाज राशिद ने हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ आईपीएल-13 का समापन किया है। आईपीएल में उन्होंने 16 मैचों में 20 विकेट लिए थे।

राशिद ने कहा, "मैं 2021 ब्लास्ट में ससेक्स के साथ दोबारा खेलने को तैयार हूं। मैं 2018 से जब से यहां आया हूं तब से यह मेरे लिए दूसरे घर के जैसा रहा है। मैं 2021 में दोबारा टीम के साथ खेलने को तैयार हूं और उम्मीद करता हूं कि हम अपने वफादार समर्थकों के सामने जल्दी खेलेंगे।"

पिछली बार जब राशिद ससेक्स के साथ खेले थे तो टीम नॉकआउट स्टेज में पहुंची थी। उन्होंने क्लब के 18 मैचों में 24 विकेट लिए थे। ससेक्स के टी-20 कोच जेम्स कर्टले ने कहा, "अगले सीजन के लिए राशिद को टीम में लाना शानदार रहा है। वह मेरी टीम की सूची में रहते हैं। अगले साल ससेक्स के लिए उनका खेलना शानदार होगा।"

Latest Cricket News