A
Hindi News खेल क्रिकेट बांग्लादेश-भारत के बीच हुए विवाद को पचा नहीं पा रहे हैं रवि बिश्नोई के पिता, दिया ये बड़ा बयान

बांग्लादेश-भारत के बीच हुए विवाद को पचा नहीं पा रहे हैं रवि बिश्नोई के पिता, दिया ये बड़ा बयान

रवि के पिता मांगीलाल बिश्नोई इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं उनका सबसे शांत बच्चा अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर पाया और अपने आपा खो बैठा।  

Ravi Bishnoi's father is unable to digest the dispute between Bangladesh and India, this big stateme- India TV Hindi Image Source : TWITTER Ravi Bishnoi's father is unable to digest the dispute between Bangladesh and India, this big statement 

नई दिल्ली। भारतीय टीम के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई हाल ही में खत्म हुए आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के सबसे सफल गेंदबाज बनकर उभरे हैं। उन्होंने टूर्नामेंट में कुल 17 विकेट लिए, लेकिन फाइनल में बांग्लादेश के खिलाड़ियों के साथ हुए विवाद के कारण उनकी सारी मेहनत पर पानी फिर गया। बांग्लादेश ने प्रियम गर्ग की कप्तानी वाली भारत की अंडर-19 टीम को तीन विकेट से मात दे खिताब जीत लिया। सेनवेस पार्क मैदान पर खेले गए मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच कहासुनी होने लगाी और कुछ खिलाड़ियों ने तो धक्का-मुक्की भी की।

रवि के पिता मांगीलाल बिश्नोई इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं उनका सबसे शांत बच्चा अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर पाया और अपने आपा खो बैठा।

मिड-डे डॉट कॉम ने रवि के पिता के हवाले से लिखा, "मुझे नहीं पता कि मेरे बेटे को क्या हुआ क्योंकि वह मेरे सबसे शांत बच्चों में से है। उसने सिलसिलेवार तरीके से घटनाएं बताईं और वो स्थितियां बताईं जिसमें बांग्लादेशी खिलाड़ियों द्वारा घेरे गए अपनी टीम के साथियों को बचाने के कारण वह अपना आपा खो बैठा।"

उन्होंने कहा, "मेरी पत्नी ने कल से कुछ नहीं खाया है।"

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने तीन बांग्लादेशी और दो भारतीय खिलाड़ियों को निलंबित किया है। बांग्लादेश के तौहीद हृदॉय, शमीम हुसैन, रकीबुल हसन के नाम शामिल हैं, जबकि भारत की तरफ से आकाश सिंह और रवि बिश्नोई को भी सजा मिली है।

Latest Cricket News