A
Hindi News खेल क्रिकेट विराट नहीं हार्दिक को बैटिंग में प्रोमोट किया था कोच रवि शास्त्री ने

विराट नहीं हार्दिक को बैटिंग में प्रोमोट किया था कोच रवि शास्त्री ने

मनीष पांडे की जगह हार्दिक पंड्या को बल्लेबाजी के लिए उतारा गया, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। लेकिन क्या आपको पता है हार्दिक को चौथे नंबर भेजने का फैसला कप्तान विराट कोहली का नहीं बल्कि रवि शास्त्री का था।

Hardik Pandya- India TV Hindi Hardik Pandya

टीम इंडिया ने इंदौर वनडे में शानदार जीत दर्ज करते ही 5 वनडे मैचों की सिरीज़ में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया के 293 रनों के जवाब में भारतीय ओपनर्स रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे ने टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई। इसके बाद विराट कोहली के जल्दी आउट हो जाने के बाद मनीष पांडे की जगह हार्दिक पंड्या को बल्लेबाजी के लिए उतारा गया, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। लेकिन क्या आपको पता है हार्दिक को चौथे नंबर भेजने का फैसला कप्तान विराट कोहली का नहीं बल्कि रवि शास्त्री का था। 

जी हां चेन्नई वनडे में अपनी शानदार बल्लेबाजी के दमपर मैन ऑफ द मैच रहे पंड्या को इस मैच में नंबर 4 पर प्रमोट किया गया, तो पंडया ने एक फिर कोच के फैसले को सही ठहराते हुए सिरीज़ में दूसरी बार मैन ऑफ द मैच बने। पंड्या ने कप्तान कोहली के आउट होने के बाद टीम को दबाव में नहीं आने दिया और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी जारी रखी। इंदौर वनडे में पंड्या ने 72 गेंदों में 78 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 4 छक्के भी जड़े। 

पंड्या की इस जबरदस्त पारी के बाद कप्तान कोहली ने भी उनकी जमकर तारीफ की। पंड्या को टीम इंडिया की जीत का हीरो बताया और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर पंड्या को 'सुपरस्टार ' कहा। इस वीडिया में विराट उन्हें मैन ऑफ द मोमेंट, मैन ऑफ द मैच, कहकर पंड्या का स्वागत करते हैं। विराट ने कहा पंड्या ने कहा हमें सिरीज़ के तीन में से दो मैच जितवाए। वे वाकई सुपरस्टार हैं।‘

वीडियो विराट ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है

Latest Cricket News