A
Hindi News खेल क्रिकेट PadMan Challenge: रवि शास्त्री ने सैनिटेरी पैड के साथ खिंचाई तस्वीर, कोहली को मुहिम में शामिल होने की दी दावत

PadMan Challenge: रवि शास्त्री ने सैनिटेरी पैड के साथ खिंचाई तस्वीर, कोहली को मुहिम में शामिल होने की दी दावत

टीम इंडिया के चीफ़ कोच रवि शास्त्री ने बुधवार को PadMan Challenge की मुहिम मे शामिल होते हुए सैनिटेरी पैड के साथ तस्वीर खिंचाई. एक ट्वीट में शास्त्री ने लिखा, “हां, मेरे हाथ में पैड है.

Ravi Shastri- India TV Hindi Ravi Shastri

टीम इंडिया के चीफ़ कोच रवि शास्त्री ने बुधवार को PadMan Challenge की मुहिम मे शामिल होते हुए सैनिटेरी पैड के साथ तस्वीर खिंचाई. एक ट्वीट में शास्त्री ने लिखा, “हां, मेरे हाथ में पैड है. अक्षय कुमार की इस मुहिम में शामिल होने से ख़ुश हूं जिन्होंने सैनिटेरी पैड पर एक खुली बहस शुरु की.” शास्त्री ने आगे चुटकी लेते हुए लिखा, “AK, मुझे पूरा भरोसा है कि कोई बॉल पैड (MAN) पर नहीं लगेगी.”

55 साल के पूर्व ऑलराउंडर ने इस मुहिम में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस को शामिल होने की दावत दी. इसके पहले मंगलवार को 2016 रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधू इंस्टाग्राम पर सैनिटेरी पैड के साथ तस्वीर पोस्ट की. बता दें कि ये मुहिम बॉलीवुड फ़िल्म पैडमैन ने शुरु की है जिसमें बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार हैं. इसका मक़सद लोगों को महावारी के बारे में जागरुक बनाना है. 

इस मुहिम में कई हस्तियां शामिल हुईं हैं. इसमें लोगों से हाथ में सैनिटेरी पैड लेकर फोटो पोस्ट करने की अपील की गई है. 

Latest Cricket News