A
Hindi News खेल क्रिकेट बचपन काली रातों में... जवानी काले कामों में, जानिए क्या है रविंद्र जडेजा के इस पोस्ट के पीछे की वजह

बचपन काली रातों में... जवानी काले कामों में, जानिए क्या है रविंद्र जडेजा के इस पोस्ट के पीछे की वजह

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविंद्र जडेजा का विवादों से चोली-दामन का साथ हो गया है। पिछले कुछ समय से जडेजा या तो क्रिकेट फील्ड रपर कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे वो आलोचकों के निशाने पर आ जाते हैं।

रविंद्र जडेजा- India TV Hindi रविंद्र जडेजा

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविंद्र जडेजा का विवादों से चोली-दामन का साथ हो गया है। पिछले कुछ समय से जडेजा या तो क्रिकेट फील्ड पर कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे वो आलोचकों के निशाने पर आ जाते हैं या फिर सोशल मीडिया कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं जिस पर जमकर बवाल होता है।

हाल ही में जडेजा ने सोशल मीडिया पर अपने एक फैन को सिर्फ इसलिए स्ट्यूपिड और गंवार कहा क्योंकि उस फैन ने उन्हें अजय कहकर पुकारा। जडेजा ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने अपना गुस्सा निकाला। फैन से गलती ये हो गई कि उनको अजय जडेजा कह डाला। जिसके बाद उनका गुस्सा आसमान तक पहुंच गया। इसको लेकर जडेजा काफी आलोचना भी हुई। 

अब जडेजा ने आज ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर के साथ एक ऐसा पोस्ट डाला है, जिसका मैसेज भी काफी गलत जा रहा है। जडेजा ने हुक्का पीते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की और उस पर कैप्शन लिखा ''बचपन काली रातों में... और जवानी काले कामों में''। 

इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट करते हुए जेडजा से कहा कि वो स्पोर्ट्समैन हैं और उन्हें ऐसी चीजें नहीं करनी चाहिए। 

ऐसा लगता है जड्डू भूल गए हैं कि वो एक आम इंसान होने के साथ-साथ एक सेलिब्रिटी भी हैं उन्हें सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करने से पहले अपनी पब्लिक इमेज के बारे में सोचना चाहिए। साथ ही उन्हें ये भी ध्यान रखना चाहिए कि वो एक यूथ ऑइकन हैं और उन्हें देखकर देश के लाखों-करोड़ों बच्चे उनकी तरह बनना चाहते हैं लिहाजा उन्हें पब्लिक प्लेटफॉर्म पर ऐसी चीजें करने से बचना चाहिए।

Latest Cricket News