A
Hindi News खेल क्रिकेट जडेजा की मुश्किलें बढ़ी, उनके रेस्टोरेंट पर स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने मारा छापा

जडेजा की मुश्किलें बढ़ी, उनके रेस्टोरेंट पर स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने मारा छापा

राजकोट के जड्डूस फूड्स फील्‍ड रेस्टोरेंट पर भी स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम ने छापेमारी की। टीम को रेस्‍टोरेंट में कई खराब और बासी चीजें मिलीं जिसे स्वास्थ्य विभाग ने फिंकवा दिया।

JADEJA'S RESTURANT- India TV Hindi JADEJA'S RESTURANT

नई दिल्ली: टीम इंडिया से बाहर चल रहे रविंद्र जडेजा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। दरअसल जडेजा के शहर राजकोट में पिछले कई दिनों से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग अलग-अलग होटल और रेस्टोरेंट में छापा मारकर खाने की चीजों की क्‍वालिटी चेक कर रहा है। शुक्रवार को इसी क्रम में रवींद्र जडेजा के रेस्टोरेंट पर भी छापा डाला गया। इसी दौरान छापा मारने वाली टीम को बासी सब्जियां मिलीं। इसके अलावा फ्रिज में मंचूरियन, नूडल्स और पास्ता आदि रखे मिले। बासी चीजों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नष्ट कर दिया।

इसके बाद विभाग की टीम ने जडेजा के रेस्टोरेंट के नाम पर नोटिस जारी कर दिया। जडेजा का ये रेस्टोरेंट राजकोट में जड्डूस फूड्स फील्‍ड रेस्टोरेंट के नाम से काफी लोकप्रिय है। ये रेस्टोरेंट रवींद्र जडेजा की बहन चलाती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डिप्टी हेल्थ ऑफिसर पीपी राठौड ने बताया कि जडेजा के होटल में सड़े आलू, टमाटर तथा हुई बनी बासी सब्जी और अन्य चीजे मिली हैं। उन्होंने बताया कि रेस्टोरेंट का किचन का एक हिस्सा बेहद गंदा था। इसलिए इस संबंध में नोटिस भी जारी किया गया है

Latest Cricket News