A
Hindi News खेल क्रिकेट RCB खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा- IPL जीतने के लिए कोहली-डिविलियर्स के भरोसे नहीं रह सकते

RCB खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा- IPL जीतने के लिए कोहली-डिविलियर्स के भरोसे नहीं रह सकते

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली उन दो विदेशी खिलाड़ियों में से हैं जिन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन के लिए रिटेन किया। 

<p>RCB खिलाड़ी का बड़ा...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM RCB खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा- IPL जीतने के लिए कोहली-डिविलियर्स के भरोसे नहीं रह सकते

अबू धाबी| इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली उन दो विदेशी खिलाड़ियों में से हैं जिन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन के लिए रिटेन किया। मोइन का कहना है कि अगर बेंगलोर को खिताब जीतना है तो उसे कप्तान विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स पर ही निर्भर नहीं रहना होगा। बेंगलोर ऐसी टीम है जिसमें प्रतिभा की कोई कमी नहीं है लेकिन वह अभी तक खिताब से दूर ही रही है और कई बार उसे अहम समय पर लीग में पिछड़ते हुए देखा गया है।

मोइन ने अबु धाबी में टी-20 लीग के एक कार्यक्रम से इतर आईएएनएस से कहा, "हमें अच्छी शुरुआत की जरूरत होगी। मुझे लगता है कि हमने हमेशा धीमी शुरुआत की है। हमें मजबूत रहना होगा, खासकर घर में क्योंकि बेंगलुरू की विकेट धीमी है। वहां की बाउंड्रीज छोटी हैं और यह गेंदबाजों के लिए अच्छा नहीं है।"

इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने कहा, "हम मैच जीतने के लिए कोहली और डिविलियर्स पर निर्भर नहीं रह सकते। मेरे जैसे बल्लेबाजों और जो बल्लेबाज टीम में आ रहे हैं उन्हें आगे आकर जिम्मेदारी लेनी होगी।" बेंगलोर ने हाल ही में 12 खिलाड़ियों की रिलीज किया है। अब उसकी नजरें 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली आईपीएल नीलामी पर हैं।

Latest Cricket News