A
Hindi News खेल क्रिकेट 'विराट के कोच' पर गिरी गाज, आरसीबी ने कोचिंग पद से हटाया

'विराट के कोच' पर गिरी गाज, आरसीबी ने कोचिंग पद से हटाया

आईपीएल के 11वें संस्करण में बेहद खराब प्रदर्शन करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) के कोचिंग स्टाफ पर गाज गिरी है।

डेनियल विटोरी- India TV Hindi Image Source : TWITTER डेनियल विटोरी

नई दिल्ली। आईपीएल के 11वें संस्करण में बेहद खराब प्रदर्शन करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) के कोचिंग स्टाफ पर गाज गिरी है। जी हां, दरअसल लगातार 11 आईपीएल सीजन खेलकर एक भी खिताब ना जीतने वाली आरसीबी ने मुख्य कोच डेनियल विटोरी समेत गेंदबाजी कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड और फील्डिंग कोच ट्रेंट वुडहिल को पद से हटा दिया है।

'बेंगलुरू मिरर' की खबर के मुताबिक गेंदबाजी मेंटोर आशीष नेहरा अपने पद पर बरकरार रहेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक 2018 के आईपीएल सीजन में आरसीबी के साथ बतौर बल्लेबाजी सहायक जुड़े गैरी कर्स्टन टीम के नए कोच बन सकते हैं। पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर कर्स्टन ने टीम इंडिया 2011 विश्व कप जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। नए कोच स्टाफ की नियुक्ति का ऐलान अगले हफ्ते तक किए जाने की उम्मीद है। वैसे खबरों की मानें तो टीम में विराट कोहली के करीबी लोगों को पद से नहीं हटाया गया है।  

गौरतलब है इस साल के आईपीएल सीजन में आरसीबी की टीम 14 में से सिर्फ 6 ही मैच जीत सकी थी। टीम में एबी डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाजों के होने के बावजूद टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी। हालांकि कोहली और डीविलियर्स को बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला, वहीं गेंदबाजी टीम की सबसे बड़ी कमजोरी बनकर उभरी। 

Latest Cricket News