A
Hindi News खेल क्रिकेट Video: जहीर को सबने सराहा, सुनिए जहीर खुद क्या बोले

Video: जहीर को सबने सराहा, सुनिए जहीर खुद क्या बोले

नई दिल्ली: चैम्पियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत कई मौजूदा और पूर्व क्रिकेटरों ने जहीर खान की तारीफ की है जिन्होंने आज अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। तेंदुलकर

Video: जहीर को सबने सराहा,...- India TV Hindi Video: जहीर को सबने सराहा, सुनिए जहीर खुद क्या बोले

नई दिल्ली: चैम्पियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत कई मौजूदा और पूर्व क्रिकेटरों ने जहीर खान की तारीफ की है जिन्होंने आज अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, सबसे कूल तेज गेंदबाजों में से एक। वह ऐसा गेंदबाज था जो अधिकांश समय बल्लेबाज के दिमाग को भांप लेता था। हमेशा चुनौती के लिये तैयार रहता था। मुझे यकीन है कि वह अपने जीवन के नए अध्याय की शुरूआत के साथ भविष्य में भी अच्छा करेगा। उसे रिटायर्ड जिंदगी में सफलता के लिए शुभकामना।

धोनी ने कहा , बेहतरीन कैरियर के लिये बधाई जहीर। तुम्हारे बिना वह हासिल करना मुश्किल होगा जो भारतीय क्रिकेट टीम ने हासिल किया। सबसे चतुर तेज गेंदबाज। जिंदगी अभी शुरू हुई है। तुम अभी भी भारतीय क्रिकेट को बहुत कुछ दे सकते हो। भविष्य के लिए शुभकामना। टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने जहीर को प्रेरणास्रोत बताया। उन्होंने कहा, एक महान तेज गेंदबाज और उससे भी महान इंसान। भविष्य के लिए शुभकामना जहीर भाई। आपने मेरे जैसे कइयों को प्रेरित किया। सुरेश रैना ने लिखा, परफेक्ट जेंटलमैन। बड़ा भाई और एक लीजैंड। नई पारी के लिए शुभकामना।

हरभजन ने लिखा , शानदार गेंदबाज और सुपर दिलदार यार। ईश्वर तुम पर कृपा बनाए रखे भाई। लव यू जाकी। पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने कहा, खान साहब यादगार कैरियर के लिये बधाई। मुझे यकीन है कि भविष्य में भी आप भारतीय क्रिकेट को बहुत कुछ दे सकते हैं।

Latest Cricket News