A
Hindi News खेल क्रिकेट पोंटिंग का बड़ा खुलासा, इस गेंदबाज के ओवर को बताया अपने करियर का सबसे तेज ओवर

पोंटिंग का बड़ा खुलासा, इस गेंदबाज के ओवर को बताया अपने करियर का सबसे तेज ओवर

कोरोनो वायरस के चलते इस समय पूरी दुनिया में खेल गतिविधियों पर रोक लगी हुई है। ऐसी स्थिति में पूर्व क्रिकेटर अपने फैंस और साथी क्रिकेटरों से संपर्क साधने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे है। 

<p>रिकी पोंटिंग का बड़ा...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES रिकी पोंटिंग का बड़ा खुलासा, इस गेंदबाज के ओवर को बताया अपने करियर का सबसे तेज ओवर

सिडनी| कोरोनो वायरस के चलते इस समय पूरी दुनिया में खेल गतिविधियों पर रोक लगी हुई है। ऐसी स्थिति में पूर्व क्रिकेटर अपने फैंस और साथी क्रिकेटरों से संपर्क साधने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे है। इस दौरान कई पूर्व खिलाड़ी अपने पुराने दिनों की याद करते हुए बड़े खुलासे भी कर रहे हैं। इसमें अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का नाम भी जुड़ गया है। पोंटिंग ने पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के एक ओवर को अपने करियर का सबसे तेज ओवर बताया है, जिसका कि उन्होंने सामना किया था।

पोंटिंग ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा, "फ्लिंटॉफ द्वारा फेंके गए सबसे तेज ओवर, जिसका मैंने सामना किया। उसके बाद शोएब अख्तर हैं, जिनका कि मैंने अपने करियर में अब तक सबसे तेज ओवर का सामना किया था।" पोंटिंग ने अपने टवीट में जस्टिन लेंगर के बारे में भी बताया है।

उन्होंने इससे पहले कहा कि था कि एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ एशेज टेस्ट 2005 के दौरान एंड्रयू फ्लिंटॉफ का वह जादुई ओवर 'सर्वश्रेष्ठ ओवर' था, जिसका उन्होंने अपने खेल के दिनों में सामना किया था। इंग्लैंड ने उस मैच में दो रन से रोमांचक जीत दर्ज की थी।

Latest Cricket News