A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलियाई टीम में इस खिलाड़ी को शामिल ना करने पर भड़के रिकी पोंटिंग

ऑस्ट्रेलियाई टीम में इस खिलाड़ी को शामिल ना करने पर भड़के रिकी पोंटिंग

ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान कर दिया गया है और सेलेक्टर्न ने कई चौंकाने वाले फैसले लिए हैं।

Ricky Ponting- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Ricky Ponting

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ग्लेन मैक्सवेल को ऑस्ट्रेलिया टीम से हटाने के फैसले की आलोचना की है। पोटिंग ने कहा कि अगर वो मैक्सेवल के स्थान पर होते तो इस फैसले से बेहद गुस्सा होते। पोंटिंग ने कहा, "अगर मैं मैक्सवेल के स्थान पर होता, तो सोचता कि उन्होंने मुझे टीम में शामिल होने का मौका क्यों नहीं दिया। मेरे लिए ये सब अजीब है। अगर मैं मैक्सेवल की जगह होता, तो टीम में शामिल न किए जाने के लिए गुस्सा होता।"

पोंटिंग ने कहा कि चयनकर्ताओं को मैक्सवेल को ये बताना चाहिए कि टेस्ट टीम में वापसी के लिए उन्हें क्या काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, "वो एक ऐसे इंसान हैं, जो ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए उत्सुक हैं। मैं जानता हूं कि वो मेहनत करेंगे और खुद को टेस्ट टीम में शामिल होने के काबिल बनाएंगे।"

आपको बता दें कि हाल ही में सेलेक्टर्स ने ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम का ऐलान किया है और कई नये चेहरों को जगह दी है। टीम में पीटल सिडल की 2 साल बाद वापसी हो रही है। वहीं, एरॉन फिंच को भी मौका दिया गया है। लेकिन सेलेक्टर्स ने ग्लेन मैक्सवेल को शामिल नहीं किया है। ऑस्ट्रेलिया को यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है।

Latest Cricket News