A
Hindi News खेल क्रिकेट आगामी वर्ल्ड कप में महेंद्र सिंह धोनी के सबसे अच्छे विकल्प है ऋषभ पंत- रिकी पोंटिंग

आगामी वर्ल्ड कप में महेंद्र सिंह धोनी के सबसे अच्छे विकल्प है ऋषभ पंत- रिकी पोंटिंग

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉटिंग का मानना है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आगामी विश्व कप में महेंद्र सिंह धोनी के सबसे अच्छे विकल्प है।

Rishabh Pant perfect for being MS Dhoni's deputy, says Delhi Capitals' coach Ricky Ponting- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Rishabh Pant perfect for being MS Dhoni's deputy, says Delhi Capitals' coach Ricky Ponting

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉटिंग का मानना है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आगामी विश्व कप में महेंद्र सिंह धोनी के सबसे अच्छे विकल्प है। इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम चुनी जानी है और पॉटिंग ने कहा कि अगर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स के लिए पंत अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वह भारतीय टीम में स्थान के प्रबल दावेदार हो जाएंगे। 

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में पंत के मैदान पर रहने के दौरान 'धोनी, धोनी' के नारे लगे थे। 

'क्रिकबज' ने पॉटिंग के हवाले से बताया,"मैं समझता हूं कि वास्तव में मेरे और अन्य प्रशिक्षकों के लिए यह एक बड़ा काम है कि हम पंत को पिछले दिनों जो हुआ उसे भुलाने में मदद करें। वह शायद भाग्यशाली थे कि यह चीज अंत के कुछ मैचों में हुई क्योंकि इस तरह के दबाव में पूरे पांच मैच खेलना मुश्किल होता और अब वह उस प्रतियोगिता में वापस आए गए हैं जिसमें उन्होंने पहले बेहतरीन प्रदर्शन किया है।"

पॉटिंग ने कहा,"अगर वह हमारे लिए एक-दो गेम जीत सकते हैं तो सब कुछ भुला दिया जाएगा। मुझे भारतीय विश्व कप टीम में दूसरे विकेटकीपर के रूप में उनसे बेहतर कोई नहीं दिखाई दे रहा।" आईपीएल के 12वें संस्करण में पॉटिंग दिल्ली के मुख्य कोच हैं। 

Latest Cricket News