A
Hindi News खेल क्रिकेट Video: विकेट के पीछे पैट कमिंस को चिढ़ाते दिखे ऋषभ पंत, बोले- छक्का मारकर दिखा

Video: विकेट के पीछे पैट कमिंस को चिढ़ाते दिखे ऋषभ पंत, बोले- छक्का मारकर दिखा

एडिलेड में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत काफी चर्चा में हैं। चर्चा उनकी बैटिंग और विकेटकीपिंग की नहीं बल्कि विकेट के पीछे उनकी कमेंट्री की हो रही है।

Video: विकेट के पीछे पैट कमिंस को चिढ़ाते दिखे ऋषभ पंत, बोले- छक्का मारकर दिखा- India TV Hindi Image Source : GETTY Video: विकेट के पीछे पैट कमिंस को चिढ़ाते दिखे ऋषभ पंत, बोले- छक्का मारकर दिखा

एडिलेड में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत काफी चर्चा में हैं। चर्चा उनकी बैटिंग और विकेटकीपिंग की नहीं बल्कि विकेट के पीछे उनकी कमेंट्री की हो रही है। दरअसल शॉन मार्श (60) के अर्धशतक और टिम पेन (नाबाद 40) की संभली हुई बल्लेबाजी के दम पर आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के आखिरी दिन सोमवार को अपनी दूसरी पारी में पहले सत्र के समापन तक छह विकेट के नुकसान पर 186 रन बना लिए। खबर लिखे जाने तक एडिलेड ओवल मैदान पर जारी मैच में आस्ट्रेलिया को अब जीत के लिए 137 रनों की जरूरत है, वहीं भारत को जीत के लिए चार और विकेट लेने हैं। 

मैच के दौरान एक समय कमेंटेटर खामोश हो गए और ऋषभ पंत की कमेंट्री ऑन कर दी। इस दौरान विकेट के पीछे खड़े पंत ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को चिढ़ाते दिखे। विकेट के पीछे पंत की कमेंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सुना जा सकता है कि कैसे वे पैट कमिंस को चिढ़ा रहे हैं। दरअसल पैट कमिंस बल्लेबाजी के दौरान भारतीय स्पिनर आर अश्विन को खेलने में काफी मुश्किलों का सामना कर रहे थे। इसी मौके का फायदा उठाते हुए पंत ने भी अपने शब्दों के वाण चलाने शुरू कर दिए। वीडियो में सुना जा सकता है कि पंत कमिंस से छक्के लगाने को बोल रहे हैं। यही नहीं पंत ये भी कह रहे हैं कि यहां सर्वाइव करना और खेलना आसान नहीं है। हालांकि कमिंस ने पंत की बातों को ध्यान नहीं दिया और अपना खेल जारी रखा। 

बता दें कि इससे पहले पंत ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को भी स्लेज किया था। वैसे पंत और पैट कमिंस आईपीएल में एक ही टीम दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) के लिए खेले हैं। हालांकि पंत की स्लेजिंग क्रिकेट के स्तर की ही थी उसमें किसी तरह के अपशब्द या गलत तरह से चिढ़ाना नहीं था। मैच की बात करें तो भारत से मिले 323 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम खबर लिखा जाने 7 विकेट खोकर 193 के स्कोर पर थी।

Latest Cricket News