A
Hindi News खेल क्रिकेट टी-20 में भारत की हार के बाद ऑस्ट्रेलियन टीम की बस पर हमला, दो गिरफ्तार

टी-20 में भारत की हार के बाद ऑस्ट्रेलियन टीम की बस पर हमला, दो गिरफ्तार

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान डेविड वॉर्नर ने फिंच के इस ट्वीट को रीट्वीट भी किया है। इस घटना ने कुछ बड़े सवाल कर दिए हैं। अगर किसी ने हमले की नियत से बस पर पत्थर फेंका है तो यह विदेशी खिलाड़ियों की सुरक्षा से जु़ड़ा अहम मसला है। हालांकि इस घटना में अबतक किस

Australian-Bus- India TV Hindi Australian-Bus

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुवाहाटी में खेले गए टी-20 में टीम इंडिया को 8 विकेट से मिली करारी हार के बाद अज्ञात लोगों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हमला कर दिया। हमला तब हुआ जब कंगारु टीम वापस होटल लौट रही थी। कुछ लोगों ने बस पर पत्थरबाजी कर दी जिससे बस का शीशा चकनाचूर हो गया। पत्थर फेंके जाने की घटना से आहत ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी एरॉन फिंच ने हमले की तस्वीरें साझा की हैं।

घटना के बाद ही सीएम सर्वानंद सोनोवाल ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए चीफ सेक्रेटरी को इस घटना की जांच करके रिपोर्ट सौंपने को कहा था। इसके बाद मुख्य सचिव और डीजीपी ने ऑस्ट्रेलियाई टीम से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली। बाद में कार्रवाई के दौरान दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया। दोनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है।

ओपनर एरोन फिंच ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर बस के टूटे हुए कांच की तस्वीर साझा करते हुए इस घटना की पुष्टि की है। फोटो पर पिंच ने कैप्शन लिखा, 'होटल लौटते हुए टीम बस की खिड़की पर पत्थर मारा गया, ये डरावना है।' फिंच के इस ट्वीट के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं। ये हरकत किसने की इस बात का अबतक कुछ पता नहीं चला है।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान डेविड वॉर्नर ने फिंच के इस ट्वीट को रीट्वीट भी किया है। इस घटना ने कुछ बड़े सवाल कर दिए हैं। अगर किसी ने हमले की नियत से बस पर पत्थर फेंका है तो यह विदेशी खिलाड़ियों की सुरक्षा से जु़ड़ा अहम मसला है। हालांकि इस घटना में अबतक किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है।

Latest Cricket News