A
Hindi News खेल क्रिकेट ITPL: रॉयल्स के लिए खेलेंगे फेडरर, कोहली बने टीम के सहमालिक

ITPL: रॉयल्स के लिए खेलेंगे फेडरर, कोहली बने टीम के सहमालिक

दुबई: महान टेनिस खिलाड़ी स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर इंटरनेशनल टेनिस प्रीमियर लीग (आईपीटीएल) के दूसरे संस्करण में यूएई रॉयल्स टीम के लिए खेलेंगे। भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली इस संस्करण के लिए टीम

ITPL: रॉयल्स के लिए...- India TV Hindi ITPL: रॉयल्स के लिए खेलेंगे फेडरर, कोहली टीम के सहमालिक

दुबई: महान टेनिस खिलाड़ी स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर इंटरनेशनल टेनिस प्रीमियर लीग (आईपीटीएल) के दूसरे संस्करण में यूएई रॉयल्स टीम के लिए खेलेंगे। भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली इस संस्करण के लिए टीम के सहमालिक होंगे। आईपीटीएल-2 का आयोजन दो से 20 दिसम्बर तक होना है।

इसका पहला चरण जापान में 2 से चार दिसम्बर तक, दूसरा चरण फिलिपींस में 6 से 8 दिसम्बर तक, तीसरा चरण भारत में 10 से 12 दिसम्बर, चौथा चरण यूएई में 14 से 16 दिसम्बर और पांचवां व अंतिम चरण 18 से 20 दिसम्बर तक सिंगापुर में होगा।

फेडरर बीते संस्करण में इंडियन एसेस के लिए खेले थे लेकिन इस साल वह गोरान इवानिसेविक, एना इवानोकि, क्रिस्टीना म्लाडेनोविक, डेनियल नेस्टर और थॉमस बेरडिक के साथ खेलते नजर आएंगे। एसेस के मार्की खिलाड़ी इस साल राफेल नडाल होंगे।

रॉयल्स का सहमालिक बनने के बाद कोहली ने कहा, "मैंने हमेशा से बड़े उत्साह के साथ टेनिस को फॉलो किया है। मैं टेनिस प्रीमियर लीग टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं। मैं फेडरर का बहुत बड़ा फैन हूं और उनके साथ इस टीम में होना गर्व की बात है। रॉयल्स के पास कुछ शानदार खिलाड़ी हैं और मुझे यकीन है कि आईपीटीएल में इस टीम का भविष्य उज्जवल है।"

Latest Cricket News