A
Hindi News खेल क्रिकेट रोहित शर्मा बने दुबई स्थित कोचिंग अकादमी के ब्रांड एंबेसडर

रोहित शर्मा बने दुबई स्थित कोचिंग अकादमी के ब्रांड एंबेसडर

भारतीय क्रिकेट के धमाकेदार बल्लेबाज रोहित शर्मा को दुबई की क्रिकेट अकादमी ‘क्रिककिंगडम’ ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। 

<p>Rohit Sharma become brand ambassador of CricKingdom, a...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Rohit Sharma become brand ambassador of CricKingdom, a cricket academy based in Dubai

दुबई। भारतीय क्रिकेट के धमाकेदार बल्लेबाज रोहित शर्मा को दुबई की क्रिकेट अकादमी ‘क्रिककिंगडम’ ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। दुबई की ये क्रिकेट अकादमी कोरोना महामारी के प्रकोप के बाद ऑनलाइन प्लेटफार्म के जरिए खेल के गुण सिखाएगी। यही नहीं, क्रिककिंगडम कोचों की सेवा देने अलावा मैदान और नेट की सुविधा भी उपलब्ध कराएगी जिसे ऑनलाइन बुक किया जा सकेगा।

प्रेस विज्ञप्ति में रोहित के हवाले से कहा गया, ‘‘क्रिककिंगडम खेल के महान खिलाड़ी तैयार करने वाली पारंपरिक विधियों को आधुनिक वैज्ञानिक ट्रेनिंग पद्धतियों के साथ मिलाना चाहता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘उनका विजन दूरदर्शी है और वे प्रत्येक पहलू को पेशेवर और ढांचागत बनाना चाहते हैं।’’ रोहित को अकादमी को निदेशक बनाने पर भी विचार चल रहा है।

मुंबई के तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी भी इस अकादमी के मेंटर के तौर पर जुड़े हैं। इसके अलावा प्रदीप इनगाले, पराग मदकइकर, सुभाष रंजने और प्रथमेश सालुंखे अकादमी में कोच की भूमिका निभा रहे हैं। यह अकादमी पांच से आठ वर्ष, आठ से 13 वर्ष, 13 वर्ष से अधिक और क्लब एवं एलीट स्तर के वर्ग को क्रिकेट सिखाती है। 

Latest Cricket News