A
Hindi News खेल क्रिकेट आज रोहित शर्मा करेंगे महेंद्र सिंह धोनी के बड़े रिकॉर्ड की बराबरी

आज रोहित शर्मा करेंगे महेंद्र सिंह धोनी के बड़े रिकॉर्ड की बराबरी

रोहित शर्मा का इरादा आज के मैच में धमाल मचाने का होगा।

एम एस धोनी और रोहित...- India TV Hindi एम एस धोनी और रोहित शर्मा

रोहित शर्मा का बल्ला भले ही अपने रंग में ना हो। भले ही रोहित बुरे दौर से गुजर रहे हों। लेकिन इसके बावजूद वो जब आज निदाहास ट्रॉफी में श्रीलंका के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे तो एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लेंगे। रोहित श्रीलंका के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी के एक बड़े रिकॉर्ड की बराबरी करे लेंगे। दरअसल, मैदान पर उतरते ही रोहित भारत की तरफ से श्रीलंका के खिलाफ संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा टी20 मैच खेलने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे।

आज होने वाला मैच श्रीलंका के खिलाफ रोहित का 14वां मुकाबला होगा और धोनी ने भी श्रीलंका के खिलाफ इतने ही टी20 मैच खेले हैं। अब दोनों खिलाड़ी भारत की तरफ से श्रीलंका के खिलाफ संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे। आपको बता दें कि श्रीलंका की तरफ से भारत के खिलाफ सबसे ज्यादा मैच खेलने का रिकॉर्ड तिसारा परेरा के नाम है। परेरा ने भारत के खिलाफ अब तक 12 टी20 खेले हैं।

आपको बता दें कि धोनी के डेब्यू से लेकर निदाहास ट्रॉफी के पहले तक धोनी भारत और श्रीलंका के बीच हर टी20 मैच का हिस्सा थे। कभी भी ऐसा कोई मौका नहीं आया था कि दोनों देशों के बीच कोई टी20 मुकाबला खेला गया हो और धोनी उस मैच में टीम का हिस्सा ना रहे हों। लेकिन निदाहास ट्रॉफी में सेलेक्टर्स ने धोनी को आराम देने का फैसला किया और इसके साथ ही धोनी का रिकॉर्ड टूट गया।

Latest Cricket News