A
Hindi News खेल क्रिकेट रोहित शर्मा ने दिग्गज गोलकीपर इकर कैसियास को 'शानदार करियर' के लिए दी बधाई

रोहित शर्मा ने दिग्गज गोलकीपर इकर कैसियास को 'शानदार करियर' के लिए दी बधाई

स्पेन और रियल मैड्रिड के पूर्व दिग्गज गोलकीपर इकर कैसियास ने अपना आखिरी मैच खेलने के लगभग एक साल बाद आधिकारिक तौर पर मंगलवार को संन्यास की घोषणा कर दी। 

<p>रोहित शर्मा ने...- India TV Hindi Image Source : ROHIT SHARMA रोहित शर्मा ने दिग्गज गोलकीपर इकर कैसियास को 'शानदार करियर' के लिए दी बधाई

स्पेन और रियल मैड्रिड के पूर्व दिग्गज गोलकीपर इकर कैसियास ने अपना आखिरी मैच खेलने के लगभग एक साल बाद आधिकारिक तौर पर मंगलवार को संन्यास की घोषणा कर दी। कैसियास के संन्यास लेने पर भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने दिग्गज फुटबॉलर को उनके शानदार करियर के लिए बधाई दी।

ला लीगा ब्रांड एम्बेस्डर रोहित ने कहा कि गोलकीपर कैसियास ने कई युवा खिलाड़ियों को प्रेरित किया है। रोहित ने ट्वीट किया, "शानदार करियर के लिए बधाई। सैन इकेर! आपने ला लीगा के इतिहास में अपनी छाप छोड़ी है और अनगिनत युवा खिलाड़ियों को प्रेरित किया है।"

गौरतलब है कि कैसियास ने स्पेन को एक विश्व कप खिताब दिलाने और दो बार यूरोपीय चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाई। वह महज 9 साल की उम्र में रीयाल मैड्रिड क्लब से जुड़े थे। उन्होंने क्लब के लिए 16 सत्र में 725 मैच खेले और 19 खिताब जीते। स्पेन के लिए उन्होंने 167 मैच खेले और अंडर-20 विश्व कप का खिताब जीता। 

Latest Cricket News