A
Hindi News खेल क्रिकेट टी 20 में सबसे तेज शतक जड़ने वाले बल्लेबाज बने रोहित शर्मा

टी 20 में सबसे तेज शतक जड़ने वाले बल्लेबाज बने रोहित शर्मा

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी 20 में एक बार फिर हिटमैन रोहित शर्मा का सुपर हिट शो देखने को मिला। रोहित ने महज 35 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। रोहित से पहले साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर भी 35 गेंदों में सैकड़ा जड़ चुके हैं।

रोहित शर्मा- India TV Hindi रोहित शर्मा

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी 20 में एक बार फिर हिटमैन रोहित शर्मा का सुपर हिट शो देखने को मिला। रोहित ने महज 35 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। रोहित से पहले साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर भी 35 गेंदों में सैकड़ा जड़ चुके हैं। 

कप्तान रोहित शर्मा ने केएल राहुल के साथ मिलकर धमाकेदार शुरुआत की। 8वें ओवर में गुणरत्ने की बॉल पर रोहित शर्मा ने छक्का मारकर अपना अर्धशतक पूरा किया। रोहित ने पहले 50 रन 23 बॉल में बनाए। इसके बाद वो टी-20 में सयंक्त रूप से सबसे तेज शतक लगाने वाले नंबर 1 बल्लेबाज बने। रोहित 43 गेंदों में 274.21 के लाजवाब स्ट्राइक रेट से 118 रन बनाए। इस दौरान रोहित के बल्ले से 10 छक्के और 12 चौके भी निकले।

​ गौरतलब है कि हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे वनडे मैच में भी रोहित ने दोहरा शतक जड़ा था। वनडे क्रिकेट इतिहास में ये कारनामा करने वाले रोहित दुनिया के पहले बल्लेबाज बने थे।

Latest Cricket News