A
Hindi News खेल क्रिकेट दोहरे शतक के बाद आसमान पर उड़ रहे रोहित शर्मा को अनुष्का ने उतारा नीचे, नाम न बदलने के सुझाव का यूं दिया जवाब

दोहरे शतक के बाद आसमान पर उड़ रहे रोहित शर्मा को अनुष्का ने उतारा नीचे, नाम न बदलने के सुझाव का यूं दिया जवाब

नाम न बदलने के रोहित शर्मा के ट्वीट पर अनुष्का ने दिया मज़ेदार जवाब

Rohit Anushka- India TV Hindi Rohit Anushka

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने मोहाली में दूसरे वनडे मैच में दोहरा शतक मारकर एक ज़बरदस्त रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. वह वनडे में तीन दोहरे शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज़ बन गए हैं. उन्होंने 208 रन की शानदार पारी खेली जिसकी चारों तरफ़ तारीफ़ हो रही है. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब धर्मशाला वनडे में बुरी तरह हारने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रोहित की न सिर्फ़ ख़ूब आलोचना की थी बल्कि मज़ाक भी उड़ाया था. 

ये वो समय था जब विराट कोहली इटली में अनुष्का के साथ शादी कर रहे थे. बस अतिउत्साह में रोहित शर्मा ने एक ट्वीट कर अनुष्का को बधाई देते हुए सुझाव दिया था कि वे अपना सरनेम शर्मा न बदलें. बस इसके बाद उन पर हमले होने लगे. लोगों ने तो मज़ाक में ये तक कह दिया कि रोहित विराट से वापस आने की मिन्नत कर रहे हैं जो शादी की वजह से वनडे और टी-20 सिरीज़ नहीं खेल रहे हैं.

बहरहाल, शादी से निबटने के बाद अब अनुष्का अपने दोस्तों के बधाई ट्वीट्स का जवाब दे रही हैं और उन्होंने रोहित शर्मा के भी ट्वीट का जवाब दिया. अनुष्का ने रोहित शर्मा के शर्मा नाम से मोह को भंग करते हुए लिखा- ''हाहा थैंक्स रोहित, और बधाई शानदार इनिंग्स की.''

दिलचस्प बात ये है कि अनुष्का ने तो रोहित को जवाब दे दिया लेकिन विराट कोहली चुप हैं. वैसे विरुष्का फ़िलाहल रोम में हनीमून मना रहे हैं. 21 दिसंबर को दिल्ली में विराट और अनुष्का ने अपने रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन रखा है. मुंबई में 26 दिसंबर को एक ग्रैंड पार्टी रखी गई है जिसमें क्रिकेट बिरादरी और बॉलीवुड के लोग शिरकत करेंगे.

Latest Cricket News